जाहू पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गश्त के दौरान कार से बरामद की 5 किलो चरस, मामला दर्ज

Friday, Dec 29, 2023 - 12:31 PM (IST)

हमीरपुर/जाहू (रॉकी) : हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। बीती रात बड़ी कार्रवाई करते हुए हमीरपुर जिला के थाना भोरंज क्षेत्र में पुलिस ने नाके के दौरान 5 किलो के लगभग चरस बरामद की है। भोरंज पुलिस ने नशे को रोकने के लिए भी विशेष अभियान चलाया हुआ है, जिसमें सफलता भी मिल रही है। आरोपी की पहचान रतनलाल पुत्र लौट राम कुल्लू के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे नशा मुक्त अभियान के दौरान गुप्त सूचना पर जाहू पुलिस चौकी प्रभारी अजैव सिंह और उनकी टीम ने रात 1:00 बजे के करीब 5 किलो चरस पकड़ने में सफलता हासिल की। जिला पुलिस की मुस्तैदी के कारण नशा तस्करों के खिलाफ लगातार नकेल कसी जा रही है। जाहू पुलिस चौकी प्रभारी अजैव सिंह और उनकी टीम निर्भय होकर अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा चुकी है।

पुलिस चौकी प्रभारी अजैव सिंह ने कहा, "पुलिस चाब के पास गश्त पर थी तथा इस दौरान संदिग्ध तौर पर एक व्यक्ति की गाड़ी की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान गाड़ी नंबर HP-53-9399 से 5 किलो चरस बरामद की गई है। आरोपी चरस गाडी की स्टेपनी में डालकर ले जा रहा था। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।"

rajesh kumar

Advertising