पढ़ें, कैसे चोरी की गाड़ी में चलती थी मस्ती की ‘पाठशाला’

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2015 - 02:49 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में कुछ बिगड़ैल स्कूली छात्रों द्वारा अनोखा कारनामा करने का मामला सामने आया है। दरअसल कुछ स्कूली छात्र गाड़ी सीखने का शौक पूरा करने के लिए कई दिनों से कारों को चुरा रहे थे। इतना ही नहीं वह गाड़ियों में मौज-मस्ती करने के बाद जहां पर पेट्रोल खत्म होता था उस गाड़ी को वहीं छोड़कर फरार हो जाते थे।

जानकारी के अनुसार सभी आरोपी बड़े घरों के लाडले छात्र बताए जा रहे हैं। बालूगंज पुलिस को इन छात्रों ने कई दिनों से परेशान किया हुआ था। लेकिन शुक्रवार रात को जब इन छात्रों ने विजयनगर से मारुति एस्टीम कार को चुराया तो इनकी करतूत का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने चारों छात्रों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर उन्हें पकड़ लिया है। आरोपियों में दो नाबालिग छात्र भी शामिल हैं। सभी छात्र बारहवीं कक्षा के छात्र हैं।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया और बताया कि वह गाड़ी सीखने के लिए पिछले कई दिनों से इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। नाबालिग होने के कारण दो छात्रों को जमानत पर छोड़कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम- पुलिस के अनुसार छात्र देर रात उस समय वारदात को अंजाम देते थे जब सड़कें सुनसान हो जाती थीं। गाड़ियों को खोलने के लिए लोहे की छड़ या स्केल का इस्तेमाल करते थे। वहीं कई मामलों में दूसरी गाड़ियों की चाबियों से वाहनों को खोला जाता था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News