परिवार को घर में बंद कर महिला ने लगाया मौत को गले

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 04:28 PM (IST)

ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने परिवार को घर में बंद कर मौत को गले लगा लिया। जानकारी के अनुसार समीपवर्ती गांव मलाहत में 32 वर्षीय मोहिनी देवी अपने परिवार सहित रहती है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात मोहिनी और उसके परिजन खाना खाने के बाद सो गए। मोहिनी सबके सो जाने के बाद उठी और सोए हुए परिजनों के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद उसने घर के बाहर लगे एक पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

जब सुबह मृतका के पति ने उसे कमरे में न पाया और उसे खोजने के लिए बाहर निकलने का प्रयास किया तो कमरे को बाहर से बंद पाया। उसके शोर मचाने पर पड़ोसियों ने कमरे को खोला और उन्हें बाहर निकाला।

वहीं, घर के पास ही पेड़ पर मोहिनी का शव लटकता देख परिजन और आसपास के लोग हैरान रह गए। पुलिस ने महिला के घर से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में मृतका ने अपने अपनी मौत की जिम्मेदार खुद को ठहराया है। पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामले के संदर्भ में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News