शादी समारोह में आए युवकों ने किया मासूम से गैंगरेप

Saturday, Jan 31, 2015 - 05:35 PM (IST)

धर्मशाला: हिमाचल के जिला कांगड़ा के धर्मशाला में एक मासूम से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पता चला है कि आरोपी युवक धर्मशाला के साथ लगते थूरल गांव में हो रही एक शादी में शामिल होने आए थे। वह सब बाराती थे। इसी दौरान युवकों की नजर इस मासूम पर पड़ी।

युवक देर रात मासूम बच्ची को अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बिठाकर किसी सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने बच्ची से गैंगरेप किया। पीड़ित नाबालिग गंभीर रूप से जख्मी है। बच्ची को अस्पताल लाया गया जहां से इसकी नाजुक हालत को देखते हुए इसे टांडा अस्पताल रैफर कर दिया गया है।

पुलिस बच्ची के बयान ले रही है। वहीं अभी ये पता नहीं चला कि बच्ची से गैंगरेप करने वाले कितने युवक थे। बच्ची का कहना है कि वह दो आरोपियों की पहचान कर सकती है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस शादी समारोह में पहुंचकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मासूम बच्ची का मेडिकल भी करवा लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। हिमाचल में मासूम बच्चों से रेप की यह पहली घटना नहीं है। इसी हफ्ते चंबा की एक और नाबालिग से भी बलात्कार किया गया था।

 

Advertising