देखें तस्वीरें, युवक को दी ऐसी मौत कि...

punjabkesari.in Wednesday, Jan 21, 2015 - 05:15 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए बेरहमी से युवक को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार शिमला के टूटीकंडी आईएसबीटी के नजदीक हत्यारों ने एक युवक का सिर धड़ से अलग कर सड़क से नीचे झाडिय़ों में फेंक दिया। बताया जा रहा है कि एक माह के भीतर शिमला में यह दूसरा ब्लाइंड मर्डर केस हो चुका है। हत्या की इस वारदात से पुलिस भी सकते में हैं। जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां उन्हें युवक का सिर धड़ से करीब सौ फुट दूर नाले के पास मिला और एक पर्स मिला लेकिन उसमें केवल एक छोटी चाबी ही है।

पैसा गायब है और न ही पहचान संबंधी दूसरा कोई दस्तावेज मिला है। युवक की उम्र 28 से 30 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार आशंका है कि हत्यारे ने पहले युवक का सिर धड़ से अलग किया है। चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया ताकि यह पहचान में न आए। कत्ल से पहले अगर युवक आईएसबीटी आया होगा तो वहां अड्डे पर लगे 12 सीसीटीवी कैमरों में कैद तस्वीरों से साफ हो सकता है कि युवक के साथ कौन लोग थे। वहीं सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगाल सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News