वेटर बना शातिर, ऐसे दिया लाखों की लूट को अंजाम

punjabkesari.in Saturday, Jan 17, 2015 - 04:56 PM (IST)

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में एक शातिर वेटर द्वारा लाखों की लूट को अंजाम देने का ऐसा मामला सामने आया है। जिसे देखकर सब लोग हैरान रह जाएंगे। 

जानकारी के अनुसार आरोपी विपेंद्र उनिया (32) ऋषिकेश का रहने वाला है और वह कई महीनों से एक होटल में काम कर रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। बताया जा रहा है कि हर्षा होटल के मालिक एवं एमडी ओमप्रकाश ने बताया कि दोपहर करीब बारह बजे वह और उनकी पत्नी सरला रोज की तरह सुबह का नाश्ता कर धूप में लगाए बिस्तर पर सोने के लिए गए।

उनके होटल का वेटर विपेंद्र उनिया ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें खिला दिया। खाने के बाद दोनों दंपति बेसुध हो गए और गहरी नींद में सो गए। शाम करीब 6 बजे सरला देवी को जब होश आया तो उसने देखा कि उनके कमरे की कुंडी टूटी हुई थी।

इसी दौरान होटल की संचालक मोनिका मिश्रा का बेटा भी वहां मौजूद था जिसने सरला देवी के गिरने की खबर होटल में अपनी मां और होटल के अन्य कर्मचारियों को दी। पता चला कि एक चौड़ा मैदान स्थित हर्षा होटल के एक वेटर ने अपने मालिक के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर लाखों की लूट को अंजाम दे दिया। आरोपी वेटर अलमारी से दो हीरे के कड़े, तीन बालियां, एक इंपोर्टिड घड़ी और अस्सी हजार का कैश लेकर गायब हो गया है। सूचना के बाद आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News