दर्द से तड़पती रही महिला लेकिन डॉक्टर साहब पीते रहे शराब

punjabkesari.in Friday, Jan 02, 2015 - 01:41 PM (IST)

जरी (कुल्लू): हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ऐसा मामला देखने को मिला जहां डाक्टर शराब के नशे में टल्ली हुए पड़े थे और महिला दर्द से तड़प रही थी।

जानकारी के अनुसार महिला की पीठ में अचानक दर्द उठने के कारण लोग उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर आए। लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नाइट शिफ्ट की नर्स को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद जब नर्स ने डॉक्टर को बुलाया तो वह नहीं आए। बाद में पता चला कि डॉक्टर नशे में धुत्त पड़ा था। उन्हें अपनी कोई खबर नहीं थी। वहीं लोगों ने जैसे-तैसे करके महिला को कुल्लू अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज शुरू हुआ।

बताया जा रहा है कि महिला पुंथल पंचायत के गांव चनाहल्दी की रहने वाली हैं। वह गरीब परिवार से संबंध रखती हैं। इस मामले को लेकर डिप्टी सीएमओ डॉ. कमल कपूर ने बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि इस मामले की छानबीन करने के साथ ही संबंधित बीएमओ से रिपोर्ट ली जाएगी। गौर हो कि प्रदेश में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही हैं लेकिन फिर भी सरकार इस पर स्वास्‍थ्य सेवाएं सुधारने में नकारा साबित हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News