Xiaomi की Mi 4th Anniversary Sale: सिर्फ 4 रुपए में मिलेगा स्‍मार्टफोन और TV!

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 01:36 PM (IST)

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी भारत में चौथी सालगिरह के मौके पर Mi Anniversary सेल चला रहा है। मंगलवार को शुरू हुई यह सेल काफी हिट रही। कंपनी की वेबसाइट पर यह ऑफर दिया जा रहा है और इसके तहत सिर्फ 4 रुपए में प्रोडक्ट्स खरीदने का मौका दिया जा रहा है। आज इस सेल का दूसरा दिन है और इस दौरान इन प्रोडक्ट्स को आप सिर्फ 4 रुपए में खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

4 रुपए की इस सेल में 55 इंच की Mi LED स्मार्ट टीवी, Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2 और Mi Band 2 उपलब्ध होंगे। सेल 4 बजे शाम को शुरू होती है और पलक झपकते ही खत्म भी हो जाती है। यह सेल 3 दिन की है और 12 जुलाई तक रहेगी।

PunjabKesari

मिलेगा कैशबैक और डिस्काउंट 
इस सेल में न सिर्फ 4 रुपए वाला ऑफर है, बल्कि Mi Mix 2 और Mi Max 2 पर 1,000 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी ने मोबिक्विक, स्टेट बैंक और पेटीएम से पार्टनरशिप भी की है। इसके तहत कस्टमर्स को प्रोडक्ट की खरीदारी पर कैशबैक और डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

PunjabKesari

सेल के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड से कम से कम 7,500 रुपए की खरीदारी पर ग्राहकों को 500 रुपए का फ्लैट का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसी तरह Paytm से कम से कम 8,999 रुपए की शॉपिंग पर फ्लैट 500 रुपए का कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा। इसी तरह MobiKwik से खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक सुपरकैश ग्राहकों को दिया जाएगा।

PunjabKesari

कॉम्बो ऑफर 
लिमिटेड क्वॉन्टिटी कॉम्बो ऑफर के तहत Redmi Note 5 औप Mi VR Play 2 पर भी ऑफर मिल रहा है। ये दोनों ही आपको ऑफर के तहत अगर लकी हैं तो 9999 रुपए में मिलेगा। दूसरा कॉम्बो ऑफर है Redmi Y1 और Mi Bluetooth हेडसेट पर जो 8,999 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा Mi pocket speaker और Mi Earphones का कॉम्बो 1,499 रुपए में मिलेगा। इसके अलावा भी कई कॉम्बो ऑफर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News