6 कैमरों के साथ Samsung W20 हुआ लांच, 5G समेत ये हैं खूबियां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 01:09 PM (IST)

गैजेट डेस्कः चीन में Samsung W20 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है। दिसंबर से यह सेल के लिए उपलब्ध होगा। फोन की कीमत अभी स्पष्ट नहीं है। इसका डिजाइन काफी हद तक Samsung Galaxy Fold की तरह लगता है। Samsung Galaxy Fold को हाल ही में ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था।

PunjabKesari

फीचर्स: 
फोन 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4235 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह फोन चीन में 5G सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसे चीन के बाहर लॉन्च किया जाएगा या नहीं फिलहाल यह जानकारी नहीं दी गई है। फोन का मेन डिस्प्ले 7.3 इंच का QXGA+ डायनेमिक एमोलेड है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन QXGA+ है। इसका सेकेंडरी 4.6 इंच का HD+ सुपर एमोलोड डिस्प्ले है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1680 है। 12 जीबी की रैम दी गई है।यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Samsung One UI पर काम करता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इसमें कनेक्टविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, ग्लोनास, USB 3.1, NFC, वाई-फाई और VoLTE जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

PunjabKesari

फोन में 6 कैमरा दिए गए हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का ड्यूल-पिक्सल सेंसर है जो LED फ्लैश के साथ पेश किया गया है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर (OIS) है। तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। यह अल्ट्रा-वाइड सेंसर और f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। इसका फ्रंट फेसिंग कैमरा 10 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा 10 मेगापिक्सल का कवर कैमरा भी होगा जिसका अपर्चर f/2.2 होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ravi Pratap Singh

Recommended News

Related News