21 अक्तूबर से होगी Revolt RV 400 की बुकिंग, जानिए कौन से खास फीचर्स से लैस होगी बाइक

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 06:02 PM (IST)

ऑटो डेस्क : Revolt मोटर्स ने अपनी अपकमिंग इलेक्ट्रिक बाइक Revolt RV 400 का एक टीज़र वीडियो जारी किया है, जिसमें इस बाइक की झलक दिखाई गई है। कंपनी द्वारा आने वाले कुछ हफ्तों में इस बाइक को लॉन्च कर दिया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले 21 अक्टूबर से इसकी बुकिंग शुरु की जाएगी।

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक बाइक में जियो-फेंसिंग, फुल बाइक डायग्नोस्टिक्स, बैटरी स्टेटस, कस्टमाइज्ड साउंड सलेक्शन, माइलेज का डेटा जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। वहीं दूसरी ओर इस नई Revolt में MyRevolt नाम का एक डेडिकेटेड स्मार्टफोन एप्लिकेशन भी दिए जाने का अनुमान है। इस ऐप के जरिए राइडर कई कनेक्टिविटी फीचर्स का उपयोग भी कर सकेंगे।

PunjabKesari

नई इलेक्ट्रिक बाइक में 3.24kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया जाएगा। कंपनी के अनुसार बाइक एक बार फुल चार्ज करने पर 150 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। इसकी टॉप स्पीड 85 किमी/ प्रति घंटे की होगी।

यह बाइक फिलहाल दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, अहमदाबाद और हैदराबाद जैसे शहरों में उपलब्ध होगी। इन शहरों के बाद कंपनी का प्लान बंगलूरू, कोलकाता, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़, लखनऊ और अन्य शहरों में विस्तार करने का है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी द्वारा इन सभी शहरों में Revolt Motors Service Touchpoint खोले जाएंगे, जहां लोगों को टेस्ट राइड लेने का मौका मिल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News