स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देने मार्केट में लॉन्च हुआ Redmi Note 11 Pro, जानें इसकी सारी डिटेल

punjabkesari.in Thursday, Mar 10, 2022 - 07:10 PM (IST)

गेजट डेस्क: पिछले साल कोरोना महामारी के बीच वैश्विक स्तर पर चिपसेट की कमी  के कारण स्मार्टफोन की कीमतों में भी बढ़ौतरी हुई। इस बीच सुधरते हालात के बीच Redmi ने आज अपना अगला Redmi Note 11 Pro सीरीज लांच किया जो मोबाइल यूजर्स के लिए एक आशा की किरण की तरह है।  

PunjabKesari
- भारत में Redmi Note सीरीज युवाओं की पहली पसंद बनती जा रही है। बता दें कि पूरी दुनिया में Redmi के 240 मिलियन से अधिक यूनिट्स की बिक्री हुई है, जिसमें 67 मिलियन से अधिक यूनिट्स केवल भारत में बिके हैं और अब वे इसे एक अगले मुकाम पर ले जाने की तैयारी में है। 

-बेस्ट स्पेक्स, हाई क्वालिटी और किफायती प्राइज के साथ Redmi Note 11 Pro स्मार्टफोन इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है। बता दें कि इसमें 5000mAH की बैटरी मिल रही है। इसके अलावा स्मार्टफोन्स में 67W टर्बो चार्ज सपोर्ट दिया गया है। जो बैटरी को केवल 15 मिनट में चार्ज कर देगा और यह पूरी दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। 
PunjabKesari
-Pro Plus सुपर फास्ट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आया है। इनमें डुअल स्टीरियो स्पीकर्स लगे हैं। प्रो प्लस में 8GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। माइक्रो SD कार्ड की मदद से इसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। प्रो में 8GB + 3GB तक RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। ये दोनों फोन्स MIUI 13 पर रन करेंगे।

-Redmi Note Pro सीरीज Liquid Cooling टेक्नोलॉजी के साथ आ रही है जो स्मार्टफोन के टेंपरेचर को कंट्रोल करने में मदद करती है। ऐसे फीचर आमतौर पर फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में मिलते हैं। सूत्रों बताते हैं कि 2022 के अपने सबसे बड़े लॉन्च के लिए Xiaomi कोई कमी नहीं छोड़ेगा और 2022 में अपने तरह का पहला LIVE प्रोडक्ट लॉन्च कर बाकी फोन में नया धमाका कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News