जगुआर लैंड रोवर डिफेंडर V8 लॉन्च, जेम्स बॉन्ड की फिल्म से हैं कनेक्शन

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 08:01 PM (IST)

ऑटो डेस्क : जेम्स बॉन्ड सीरिज की अगली फिल्म नो टाइम टू डाई जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज से पहले जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने गुरुवार को कहा कि उसने इस महीने के अंत में विश्व प्रीमियर से पहले फिल्म का जश्न मनाने के लिए एक नया लैंड रोवर डिफेंडर वी8 बॉन्ड एडीशन बनाया है। डिफेंडर 110 या 90 के रूप में ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है और नो टाइम टू डाई में दिखाई देने वाले डिफेंडरों के विनिर्देश से प्रेरित है, वी 8 बॉन्ड संस्करण में 50.80 सेमी साटन गहरे भूरे रंग के पहियों के साथ एक विस्तारित ब्लैक पैक, सिग्नेचर ज़ेनॉन ब्लू फ्रंट ब्रेक कॉलिपर्स और एक 'डिफेंडर 007' रियर बैज है।

PunjabKesari

ट्रिम की केवल 300 इकाइयों का ही उत्पादन किया जाएगा और खुदरा के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। "लैंड रोवर डिफेंडर V8 बॉन्ड संस्करण अब तक के सबसे शक्तिशाली प्रोडक्शन डिफेंडर पर एक विशेष टेक है, जो नो टाइम टू डाई में स्क्रीन पर वाहनों से प्रेरित है। यह दो महान ब्रिटिश ब्रांडों की बैठक का प्रतिनिधित्व करता है और लैंड रोवर के 38 का एक अनूठा उत्सव है। जेम्स बॉन्ड के साथ साल का जुड़ाव, "लैंड रोवर ब्रांड के निदेशक फिनबार मैकफॉल ने एक बयान में कहा। दो रेंज रोवर स्पोर्ट एसवीआर के साथ नो टाइम टू डाई में डिफेंडर एक्शन के केंद्र में हैं। फिल्म में एक रेंज रोवर क्लासिक और लैंड रोवर सीरीज III भी हैं।

PunjabKesari

हाल ही में लॉन्च किए गए डिफेंडर V8 के आधार पर, बॉन्ड संस्करण 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है, जो 386 kW, 625 Nm का टार्क पैदा करता है और आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के माध्यम से ड्राइव करता है। डिफेंडर V8 90 0-100 किमी/घंटा से 5.2 सेकंड में 240 किमी/घंटा की शीर्ष गति के साथ गति करता है। JLR का स्वामित्व Tata Motors के पास है। यहां बता दें कि नो टाइम टू डाई का निर्देशन कैरी जोजी फुकुनागा द्वारा किया गया है और इसमें डैनियल क्रेग हैं, जो इयान फ्लेमिंग की जेम्स बॉन्ड 007 के रूप में अपनी पांचवीं और अंतिम फिल्म के लिए वापसी करते हैं। फिल्म यूनाइटेड आर्टिस्ट्स रिलीजिंग बैनर के माध्यम से मेट्रो गोल्डविन मेयर (MGM) से यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल के माध्यम से यूके में और 8 अक्टूबर, 2021 को अमेरिका में सिनेमाघरों में 30 सितंबर, 2021 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News