सामने आई मोटो जी के एल.टी.ई वर्जन की कीमत

punjabkesari.in Sunday, Feb 01, 2015 - 01:45 AM (IST)

नई दिल्ली: अमरीकी स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला जिसकी डोर अब चाइनीज कंपनी लेनोवो के हाथों में है ने अपनी दूसरी पीढ़ी के मोटो जी स्मार्टफोन के एल.टी.ई वर्जन की बिक्री शुरू कर दी है। कंपनी द्वारा ब्राजील की साइट पर इस स्मार्टफोन को पेश किया गया है और इसकी बिक्री भी चुपचाप शुरू कर दी है। नए मोटो जी के एल.टी.ई वर्जन को चाइना में अगले महीने या फिर मार्च तक लांच कर दिया जाएगा।

ब्राजील साइट पर इस स्मार्टफोन की बीआरएल कीमत 899 रखी गई है यानि भारतिय रुपए के हिसाब से इसकी कीमत 21,400 रुपए के करीब है, जोकि मोटो जी के 3जी वर्जन से कहीं ज्यादा है। दुर्भाग्यवश कंपनी द्वारा अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि दूसरी पीढ़ी के मोटो जी एल.टी.ई वर्जन को कब तक लांच किया जाएगा।

नया मोटो जी एल.टी.ई ड्यूल सिम स्लाट के साथ आता है, जिसके साथ एसडी कार्ड का स्लाट भी दिया गया है। इसके अलावा 3जी मोटो जी की तरह ही इस स्मार्टफोन के बाकी फीचर सारे एक समान ही है। मोटो जी एल.टी.ई में 720 पिक्सेल वाली आईपीएस डिस्प्ले, 1.2 जीएचजेड का क्वार्ड कोर स्नैपड्रैगन 400 प्रोसेसर, 1जीबी की रैम, एड्रैनो 305, 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी, 8 एमपी का रियर कैमरा फ्लैश के साथ, 2 एमपी का फ्रंट कैमरा और एंड्रायड 4.4.4 किटकैट का साथ दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News