अपने गाने ''तू सामने आए'' के लिए कर्जत की रोड ट्रिप पर निकले जुबिन और योहानी

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 12:20 PM (IST)

मुंबई। जुबिन नौटियाल और योहानी का नवीनतम गीत 'तू सामने आए' निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत रहा है! और यह आपकी ट्रैवल प्लेलिस्ट के लिए बिल्कुल सही है। जैसा कि गीत मूड को सही करता है, यह म्यूज़िकल जोड़ी अपने पहले सिंगल की रिलीज़ का जश्न मनाने के लिए मीडिया मित्रों के साथ कर्जत की एक मजेदार यात्रा पर निकल पड़ी। उनके साथ निर्देशक नवजीत बुट्टर भी शामिल हुए जिन्होंने यह अद्भुत संगीत वीडियो बनाया है।

कैंपसाइट के मूड को रोशन करते हुए, सभी ने लद्दाख के खूबसूरत पहाड़ों में शूट किए गए म्यूजिक वीडियो के सार को याद किया। इस मस्ती भरे दिन में न केवल जुबिन और योहानी को एडवेंचर स्पोर्ट्स में हाथ आजमाते हुए देखा गया, बल्कि लाइव प्रदर्शन के साथ 'तू सामने आए' की झलक भी दिखाई दी, जो देखते ही देखते कानो के लिए मधुर गीत बन गया। इतना ही नहीं, दोनों ने शाम का माहौल बनाने के लिए दर्शकों के कई रिक्वेस्ट किए गए गानों को भी गाया।

टी-सीरीज़ प्रस्तुत करता है जुबिन नौटियाल और योहानी का 'तू सामने आए' सोन्ग। रॉकी खन्ना द्वारा लिखित और जुबिन नौटियाल और रॉकी खन्ना द्वारा रचित। नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित और जुबिन नौटियाल और योहानी द्वारा अभिनीत यह गीत,  अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News