ज़ोया अफ़रोज़ ने ZEE5 पर अपनी लेटेस्ट रिलीज़ ''मुखबीर-द स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई'' के बारे में बात की

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 01:57 PM (IST)

मुंबई। हाल ही में ज़ोया अफ़रोज़ से मिलते हुए, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किए और बताया कि कैसे लोगों की राय हमारी उंगलियों पर इतनी आसानी से उपलब्ध होने के बावजूद, क्या यह सब उनके काम को प्रभावित करता है?, जिस पर उन्होंने कहा, "मैं एक सकारात्मक विश्वासी हूं कि सोशल मीडिया ने लोगों को आवाज दी है और यह राय है। सभी प्लेटफॉर्म पर पॉसिटिव और नेगेटिव प्रभाव होते हैं लेकिन आज मैं जो भी हूं, उसमें मेरे प्रशंसक एक बड़ा हिस्सा हैं और मैं उन्हें अपने विस्तारित परिवार का हिस्सा मानती हूं”।

PunjabKesari

ओटीटी पर कंटेंट के बारे में पूछे जाने पर, वह कैसे सोचती हैं कि इससे अभिनेताओं और उन्हें फायदा हुआ है? उन्हें क्या लगता है कि कंटेंट के मामले में ओटीटी स्पेस कैसे विकसित हुआ है, जोया अफरोज ने कहा, “मुझे लगता है कि ओटीटी ने अभिनेताओं को बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन की उम्मीद के बिना स्वतंत्रता दी है। इसने अधिक आत्मविश्वास के साथ बताई जा रही अधिक कहानियों का निर्माण किया है और यह मेरे जैसे अभिनेताओं को कड़ी मेहनत करने और पात्रों और कहानियों को जीवन में लाने की अनुमति देता है जिससे फर्क पड़ता है।

चूंकि जासूसी थ्रिलर का आधार भारत-पाकिस्तान के लैंडस्केप से प्रेरित है, अभिनेत्री ने निष्कर्ष निकाला, "मैं उन समस्याओं को हल करने में विश्वास करती हूं जो हर दिन लोगों के सामने आती हैं। जबकि हमारे देशों के बीच मतभेद हैं। दिसंबर में G20 की अध्यक्षता भारत के साथ ग्लोबल मंच पर भारत की एक बड़ी भूमिका है, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम अपने सबकॉन्टिनेंट की मदद के लिए एक देश के रूप में क्या करते हैं क्योंकि हम सभी से जलवायु संकट के माध्यम से एक साथ काम करने की उम्मीद की जाती है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News