बिन्नी एंड फैमिली में विशाल मिश्रा का गाना ''जिंदगी'', स्त्री 2 की टीम गाना लॉन्च करेगी!

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 05:19 PM (IST)

नई दिल्ली। दर्शक बेसब्री से फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस उत्साह को बनाए रखने के लिए, मेकर्स अब विशाल मिश्रा का एक खास गाना लॉन्च कर रहे हैं। यह सॉन्ग लॉन्च इसलिए खास होगा क्योंकि फिल्म की लीड एक्टर और डेब्यूटेंट अंजिनी धवन, एक्टर राजेश कुमार और प्रड्यूसर महावीर जैन के अलावा इस इवेंट में ब्लॉकबस्टर हॉरर-कॉमेडी स्त्री की कास्ट भी शामिल होगी। इस इवेंट में डायरेक्टर अमर कौशिक और लेखक नीरेन भट्ट के साथ अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रहेंगे।

एक सूत्र ने बताया कि 'स्त्री 2' की टीम 'जिंदगी' गाना लॉन्च करेगी और 'बिन्नी एंड फैमिली' की कास्ट से भी इंटरैक्ट करेगी। सूत्र ने आगे बताया कि इस इवेंट में विशाल मिश्रा का लाइव परफॉरमेंस भी होगा। "वे बहुप्रतीक्षित गाना 'जिंदगी' पर परफॉर्म करेंगे, जिसे उन्होंने कम्पोज और गाया है और जो कौशल किशोर द्वारा लिखा गया है।" उन्होंने आगे कहा, "इस इवेंट में फ़िल्म के शानदार गानों  की वजह से बहुत धमाल मचेगा और साथ ही यह और भी खास इवेंट होगा क्योंकि यह स्त्री 2 फैमिली की पहली उपस्थिति होगी। क्योंकि उनकी बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी ने शाहरुख खान की जवान के कलेक्शन को पार कर लिया है और बॉलीवुड की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।"

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वरुण धवन और उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे। एक्टर ने आने वाले समय की फैमिली एंटरटेनर  की प्रशंसा की और कहा कि इसने उन्हें "बहुत प्रभावित" किया। पंकज कपूर अभिनीत और संजय त्रिपाठी द्वारा निर्देशित, 'बिन्नी एंड फैमिली' महावीर जैन फिल्म्स और वेवब्रांड प्रोडक्शन्स द्वारा प्रड्यूस और एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स, शशांक खेतान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा प्रेजेंट की गई है। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News