ZEE5 का धमाकेदार छक्का: 06 अनभुत चरित्रों के साथ 6 साल का यादगार समारोह!

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली।‘क्या छक्का था!' ZEE5, ZEEL के मुकुट में डिजिटल गहना, दर्शकों को व्यापक रूप से मनोरंजनप्रद स्ट्रीमिंग अनुभव प्रदान करने के 6 साल पूरे किए हैं। यह एक बिजलीदार सफर रहा है, जिसमें नाटक और रोमांच से भरी हर कई कहानियों का साक्षी बनकर हमें स्क्रीन के साथ चिपकाया रखने की गवाही देने वाला था। जब ब्रांड इस अद्भुत यात्रा का जश्न मना रहा है, चलिए देखते हैं 06 यादगार कैरेक्टर्स को जो लेट-नाइट बिंजिंग और वीकेंड मैराथन के दौरान हमारे साथी बन गए हैं। अपराध-प्रभावित शहरों की गलियों से लेकर सत्ता के कोरिदोरों तक, ये चरित्र हमारे दिलों में स्थायी बन गए हैं, हर पल को सराहनीय बनाते हुए। तो, तैयार हो जाओ और हँसी, आंसू और सब कुछ के बीच भरी यात्रा के लिए, क्योंकि हम ZEE5 के 6 साल की यात्रा के अद्भुत चरित्रों को याद करते हैं

1. Pankaj Tripathi in Kadak Singh
कड़क सिंह में, पंकज त्रिपाठी ने अपने आप को A.K. श्रीवास्तव के रूप में अद्वितीय रूप से प्रस्तुत किया है, जो एक लगातार अधिकारी हैं जो एक चिट फंड कंपनी के एक वित्तीय अपराध की जाँच कर रहे हैं। एक कथित आत्महत्या की कोशिश के बाद जो प्राचीन अम्नेसिया की एक नतीजे में हुई है, A.K. को अपनी बेटी साक्षी (संजना संघी) को पहचानने में समस्या होती है और उसके बेटे की उम्र के बारे में अनिश्चितता होती है। त्रिपाठी की वास्तविक अभिनय से A.K. के इस संघर्ष को बेहतरीन रूप से प्रस्तुत किया गया है, जो उत्कृष्टता और गहराई के साथ भावनाओं की एक श्रेणी को दिखाता है। फिल्म में त्रिपाठी का असाधारण प्रदर्शन सच में अनुभव को उन्नत किया है, जो प्रशंसकों पर क्रेडिट रोल के बाद भी लंबे समय तक असर छोड़ता है।

2. Abhishek Bachchan in Bob Biswas
'बॉब बिस्वास' में, अभिषेक बच्चन ने हमें अपने अभिनय से आश्चर्यचकित किया। उनका किरदार बेहद ब्रिलियंट है और फिल्म को अतिरिक्त गहराई प्रदान करता है। उनके गोलीमार के रूप में निकलने, जो लंबे समय तक कोमा में थे और अम्नेसिया से पीड़ित थे, के रूप में, अभिषेक बच्चन हमें चौंका दिया। बॉब बिस्वास अपने भूतकाल के टुकड़ों को समेटते हुए एक नैतिक द्वंद्व का सामना करते हैं, जो उनकी आत्म-स्वयं और दायित्व की धारणा को चुनौती देता है। बच्चन का अभिनय निश्चित रूप से अत्यंत प्रेरणादायक है, जो दिखाता है कि हम किसी भी जटिल भूमिका को विश्वास और प्रामाणिकता के साथ निभा सकते हैं। कोई इनके बॉब बिस्वास के रूप में अभिनय को नकार नहीं सकता कि यह फिल्म को एक अतिरिक्त गहराई और स्थिरता प्रदान करता है।


3. Vikrant Massey in Forensic
फोरेंसिक में, विक्रांत मस्सी ने जॉनी खन्ना का किरदार निभाया है, जो एक अनोखे फोरेंसिक विशेषज्ञ के रूप में देहरादून में आधारित है। एक हत्या के सीन पर जांच के लिए बुलाए जाते हैं, जहां पति दिल के रोग में होने का दावा करता है, लेकिन खन्ना जल्दी से सबूत ढूंढ़ निकालते हैं जो पति को अपराधी बना देते हैं। यह फिल्म सबसे महान सीरियल किलर थ्रिलरों में गिनी जाती है, और मस्सी का अभिनय कहानी में रोचक परतों को जोड़ता है। इस फिल्म में मस्सी का प्रदर्शन देखने लायक है!

4. Aditi Rao Hydari in TAJ: Divided by Blood 
ZEE5 के धनी साहित्य में, 'ताज: रक्त द्वारा विभाजित' ने अपने आप को एक श्रेष्ठगण्य के रूप में अंकित किया है। यह काम 16वीं सदी के मुग़ल साम्राज्य की भव्य दुनिया को जीवंत करता है। आदिति राव हैदरी का अनारकली के रोल ने दर्शकों को मोहित किया है। उनकी प्रस्तुति एक पात्र की गहराई और ग्रेस को जोड़ती है जटिल कथा में। उनका अभिनय एक ऐसे पात्र के मूल रूप को पकड़ता है जो युद्ध के धूम्रपान में उलझा है, जहाँ प्रेम और वफादारी राजनीतिक षडयंत्रों के बलिदान बनते हैं। उनका अभिनय शक्ति के जटिल गलियारों में उभरता है, और उनकी मौजूदगी शो के मांगनेटिक प्रतिकूलता में योगदान करती है, जिससे वह ना भूलने वाले पात्रों में से एक बन जाती है।

5. Rohan Mehra and Vinay Pathak in 420 IPC
आईपीसी में 420 में, रोहन मेहरा ने बिरबल चौधरी के रूप में प्रभावी अद्वितीय वकील की भूमिका निभाई, जिन्हें सीए केसवानी (जिसका रोल विनय पाठक ने निभाया) ने चोरी, जालसाजी, और बैंक धोखाधड़ी के आरोपों से बचाने के लिए किया गया था। जब बिरबल केसवानी के मामले में गहराई से जुड़ता है, तो वह विभिन्न अनेक स्तरों को खोलता है। मेहरा का युवा और समर्पित वकील का किरदार कहानी में रोचक मोड़ जोड़ता है, जबकि पाठक का प्रदर्शन बेबस केसवानी के किरदार को कहानी को भावनात्मक भार देता है। उनके प्रेरणादायक प्रदर्शनों के साथ, मेहरा और पाठक ने 420 आईपीसी को एक ऐतिहासिक कानूनी नाटक में उच्चस्तरीय रूप से उत्तेजक बनाया, जो दर्शकों को अपनी सीटों पर बैठा रखता है।

6. Zain Khan Durrani in Mukhbir - The Story of a Spy
मुखबिर - एक जासूस की कहानी में, ज़ैन खान दुर्रानी ने हर्फान के रूप में एक प्रभावशाली प्रदर्शन प्रस्तुत किया है, जो अपने नए भूमिका में निर्देशित होने की समस्याओं का सामना करता है और अपने आप को सच्चाई में बनाए रखने का प्रयास करता है। यह सीरीज़ एक भारतीय गुप्त एजेंट के प्रेरणादायक यात्रा का अनुसरण करती है जो पाकिस्तान में काम करता है, जो अपने देश के लिए युद्ध के तराज़ू को बदलने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसे शिवम नायर और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है और वैभव मोदी द्वारा विक्टर टैंगो एंटरटेनमेंट के बैनर तले उत्पन्न किया गया है। मुखबिर एक मोहक भारतीय जासूस-थ्रिलर है जो हर कदम पर आपको बांध कर रखेगा।

ZEE5 पर अब स्ट्रीम करने के लिए ये मनोरंजन से भरे शो और फिल्में देखें!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News