ज़ाकिर खान ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ टेलीविज़न पर डेब्यू करने को हैं तैयार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 06:26 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। ज़ाकिर खान एक जाना-माना नाम बन चुके हैं, भारत का दिल माने जाने वाले ज़ाकिर खान मध्य प्रदेश से आकर, अपने ‘प्रभावशाली अंदाज’ से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। ज़ाकिर ने अपनी कॉमेडी की अनूठी स्टाइल को अपनाकर कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके स्टैंपअप में रोज़मर्रा की ज़िंदगी की बातों और भावनाओं को उजागर किया जाता है; जिससे हंसी की लहरें उठती हैं। और, देश के सिंगल लड़कों का यह आइडल और उनका चहेता ‘सख्त लौंडा’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ आपकी टीवी स्क्रीन पर डेब्यू करके घर-घर में मशहूर हो जाएगा।

 

 

ज़ाकिर के भरोसेमंद सेंस ऑफ ह्यूमर और ज़िंदगी के नुस्खे के साथ, यह खास पेशकश ‘खुशियों की गारंटी’ देते हुए और ‘मनोरंजन का वादा’ करते हुए, एक संपूर्ण और आनंददायक पारिवारिक मनोरंजन पेश करने का वादा करती है, जो बच्चों से लेकर दादाओं तक को पसंद आएगी।

 

अपने जीवन के इस नए अध्याय के बारे में बात करते हुए, उत्साहित ज़ाकिर खान ने कहा, “गली का लड़का से लेकर सबके दिलों का चहेता तक...मेरा सफर अकल्पनीय था। मेरे फैंस ने मेरे हुनर ​​को पहचानकर और 'ज़ाकिरिज़्म' को दुनिया भर में लोकप्रिय बनाते हुए मुझे जो प्यार और सराहना दी है, उससे मैं इतना हैरान हूं कि आज भी, हर पल मुझे किसी सपने की तरह लगता है। मेरा सपना हमेशा से ही जीवन के अनुभवों में ह्यूमर का टच देते हुए हंसी फैलाना रहा है; और अब आपका अपना ज़ाकिर के साथ, मैं हमारे देश भर के कई टेलीविज़न घरों में मुस्कान लाने के एक और पहलू को एक्सप्लोर के लिए रोमांचित हूं। अंत में, मैं बस इतना कहना चाहूंगा... मम्मी मैं टीवी पर आ रहा हूं।” 

 

 

तो, 10 अगस्त की तारीख याद रखिए, क्योंकि आप बेहद प्रतिभाशाली मेज़बान ज़ाकिर खान से मिलेंगे, जहां वह कॉमेडी की सीमाओं से आगे बढ़ते हुए कुछ जानी-अनजानी बातों को उजागर करेंगे, और आपको दिखाएंगे कि वह वास्तव में “आपका अपना” ज़ाकिर क्यों हैं। ‘आपका अपना ज़ाकिर’ का प्रीमियर 10 अगस्त को होगा, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News