वाईआरएफ का ''द रेलवे मेन'' नेटफ्लिक्स पर अब तक का सबसे सफल भारतीय शो बना

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 01:13 PM (IST)

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ ने बताया कि नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की टेंटपोल सीरीज़, द रेलवे मेन, वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी, नेटफ्लिक्स पर अब तक का सबसे सफल भारतीय शो बन गया है। 18 नवंबर को प्रीमियर हुई 4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, दुनिया भर के मीडिया और दर्शकों से सर्वसम्मति से सकारात्मक समीक्षाओं के आधार पर एक सफलता की कहानी है! वास्तव में, द रेलवे मेन अब लगभग तीन महीनों से वैश्विक चार्ट में शीर्ष पर है! यह ग्लोबल टॉप शो में शीर्ष 3 पर पहुंच गया और इतिहास बनाने के लिए महीनों तक वहां रहा!

 

मोनिका शेरगिल कहती हैं, “भारत लंबे समय से मनोरंजन पसंद करने वाला देश रहा है और यशराज फिल्म्स वर्षों से दर्शकों को खुश कर रहा है। यह कहानी कहने का साझा प्यार और सहज जुनून है जिसने नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ दोनों को एक साथ ला दिया है, जिससे हमारी बहु-वर्षीय साझेदारी बनी है। रेलवे मेन देश में लगातार 100 दिनों तक हमारी टॉप १० सीरिज की सूची में ट्रेंड करता रहा है।

 

वह आगे कहती हैं, “यह सफलता स्थानीय कहानियों को बताने की शक्ति की मार्मिक याद दिलाती है। हम साथ मिलकर गुणवत्तापूर्ण फिल्मों और सीरिज की सीमाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं। एक साथ बताने के लिए बहुत सारी कहानियाँ हैं। हम आगे क्या होगा इसके बारे में उत्साहित हैं।”

 

यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी कहते हैं, “द रेलवे मेन एक ऐतिहासिक वैश्विक सफलता की कहानी बन गई है और यह भारत और इसके कंटेंट के लिए बेहद गर्व का क्षण है। किसी भी कंटेंट की सफलता का असली पैमाना तब होता है जब जो लोग उस भाषा को नहीं बोलते, वे उसे देखते हैं, उससे जुड़ते हैं और उसका समर्थन करते हैं। यह एक दुर्लभ घटना है और रेलवे मेन ने बिल्कुल यही किया है।''

 

उन्होंने आगे कहा, “वाईआरएफ और नेटफ्लिक्स इस पल को एक साथ साझा करने और आनंद लेने के लिए बेहद रोमांचित हैं। यह हमारे रचनात्मक सहयोग के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है। यह उपलब्धि हमें कठिन लक्ष्य निर्धारित करने और साथ मिलकर कुछ और इतिहास रचने के लिए प्रेरित करती है। द रेलवे मेन का दर्शकों पर कितना प्रभाव पड़ा है, इस मार्मिक कहानी पर कितनी भावनात्मक प्रतिक्रियाएँ आई हैं, यह देखना हमारे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है।''

 

यशराज फिल्म्स के घरेलू और आदित्य चोपड़ा के मार्गदर्शन में नवोदित निर्देशक शिव रवैल ने YRF के लिए एक वैश्विक हिट सीरिज , द रेलवे मेन दी है। यह भोपाल गैस त्रासदी की भयावह रात में भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है!
 
ये आत्म-बलिदान करने वाले व्यक्ति सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े रहे और हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए साथी नागरिकों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।
 
सच्ची कहानियों से प्रेरित, इस मनोरंजक सीरिज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु, बाबिल खान, जूही चावला और मंदिरा बेदी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News