वर्ल्ड थिएटर डे के मौके पर जानें कहां दर्शक देख पाएंगे जुनैद खान का 2024 का पहला परफॉर्मेंस

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्ली। वर्ल्ड थिएटर डे के मौके पर कला का सम्मान करते हुए, चलिए हम उन व्यक्तियों की तरफ एक नजर डालते हैं जिनके डेडीकेशन और पैशन ने स्टेज पर चार चांद लगाया है। उनमें से एक हैं आमिर खान के बेटे जुनैद खान हैं जो की एक प्रॉमिसिंग टैलेंट हैं जिन्हें थिएटर बहुत पसंद है वह उनकी आर्टिस्टिक जर्नी का एक मजबूत हिस्सा है। 

 

जुनैद खान, भारत के शक्तिशाली सिनेमा के आमिर खान के बेटे, ने अपने समर्पण से कला के क्षेत्र में अपना अलग ही रास्ता बनाया है। उनके बारे में एक कम जानी जाने वाली बात ये है कि 7 साल तक, जुनैद ने खुद को थिएटर की दुनिया में डुबो दिया, अपने हुनर ​​को सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन सबसे अनमोल माहौल में लाइव ऑडियंस के सामने निखारने के लिए!

 

अब, सिल्वर स्क्रीन पर अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार, जुनैद खान अपने अभिनय की काबिलियत को नेटफ्लिक्स के "महाराज" में दिखाने के लिए तैयार हो रहे हैं, जो उनकी उनका मच अवेटेड डेब्यू होने जा रहा है। और इसके अलावा, वह साउथ इंडियन सेंसेशन, साई पल्लवी के साथ एक फिल्म में भी नजर आएंगे, जिनके लिए उनके हाल ही में जापान में शूटिंग खत्म की है।  ये और भी ज़्यादा मज़बूती से उनकी फ़िल्मी दुनिया में मौजूदगी को दर्शाता है!

 

बड़े पर्दे पर अपने दिलचस्प प्रोजेक्ट्स की वजह से, जुनैद खान अपने थिएटर के प्यार से गहराई से जुड़े हुए हैं।  उन्हें स्टेज की खास ताकत की जानकारी है, जो दर्शकों को बांधे रखता है, और उनके सोच को आकार देने की शक्ति रखता है। ऐसे में आने वाले 10 और 11 अप्रैल को, थिएटर के शौकीन लोगों को मौका मिलेगा, जुनैद खान के जबरदस्त टेलेंट को पहली बार देखने का, जब वे मुंबई के पॉपुलर पृथ्वी थिएटर में "शिखंडी" नाम के ड्रामे में नजर आएंगे। यह परफॉर्मेंस उनके डेडीकेशन, स्किल और मंच के प्रति जबरदस्त जुनून को दर्शाने का वादा करता है।

 

जुनैद खान की तैयारी हर रोल में पूरी तरह से डूब जाने की इच्छा, चाह के साथ होती है, भले ही वह क्यों न स्टेज के लिए हो या फिर स्क्रीन के लिए। उनकी कहानी सुनाने की असली मोहब्बत और एक्टिंग के क्राफ्ट को पेश करने के प्रति गहरी इज्जत को दर्शाता है , जो वर्ल्ड थिएटर डे को सेलिब्रेट करने के लायक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News