''लगातार दो शो में काम करना अविश्वसनीय अनुभव'' इलीगल 3 और 36 डेज़ को लेकर बोलीं नेहा शर्मा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 07:14 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेहा शर्मा ओटीटी दुनिया में तहलका मचा रही हैं! वह सिर्फ एक में ही अभिनय नहीं कर रही हैं, बल्कि दो शानदार शो में अभिनय कर रही हैं, जो दर्शकों को अपनी स्क्रीन से बांधे रखेंगे। 

उनकी नवीनतम पेशकश, इल्लीगल 3, एक सप्ताह के भीतर प्रशंसकों की पसंदीदा बन गई है। सकारात्मक प्रतिक्रिया नेहा के आकर्षक प्रदर्शन और शो की मनोरंजक कहानी का स्पष्ट संकेत है। 

लेकिन नेहा का काम यहीं नहीं हुआ। वह 36 डेज़ नाम के एक अन्य शो में भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। बेहतरीन कंटेंट की यह बैक-टू-बैक डिलीवरी एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अपनी कला के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है।

 

दर्शकों के स्वागत से नेहा खुद भी रोमांचित हैं. बैक-टू-बैक हेडलाइनिंग शो पर, शर्मा ने साझा किया, "दो शो में बैक-टू-बैक काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। 'इलीगल 3' के लिए प्यार जबरदस्त है, और मैं हर किसी को यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि इसमें क्या है '36 दिन' के साथ स्टोर करें। ओटीटी प्लेटफार्मों ने मुझे विविध पात्रों और कहानियों का पता लगाने की अनुमति दी है, और मैं इस अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं।"

नेहा शर्मा निर्विवाद रूप से डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र पर राज कर रही हैं, जिससे उनके प्रशंसकों को यह देखने का बेसब्री से इंतजार है कि वह आगे क्या करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News