आखिर नितेश तिवारी क्यूं हैं बेहतरीन फिल्मनिर्माण और लेखन प्रक्रिया के मास्टर! जानिए!

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 06:38 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नितेश तिवारी एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने चिल्लर पार्टी, दंगल और छिछोरे जैसी कई अन्य फिल्मों के निर्देशन के लिए प्रशंसा अर्जित की है। फिल्म निर्माता ने हमेशा ऐसी कहानी पेश की है जो दर्शकों से जुड़ती है और दर्शकों को एक बहुत ही दिलचस्प कहानी देती है। उन्हें हमेशा उनकी फिल्म निर्माण और फिल्म लेखन प्रक्रिया के लिए सराहा गया है जो उनकी फिल्मों में भी अच्छी तरह से झलकती है।

 नितेश तिवारी ने अपनी फिल्म निर्माण और फिल्म लेखन प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए कहा,    "मैं कुछ ऐसा लिखता हूँ जो लोगों से जुड़ा हो, कुछ ऐसा जो प्रेरणादायी हो और कुछ ऐसा जो जल्दी-जल्दी आप कोई बड़ी बात कह जाएँ।"

खैर, यह सच में मानना चाहिए कि नितेश तिवारी एक ऐसे फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने प्रभावशाली सिनेमा दिया है। हर दूसरी फिल्म के साथ, फिल्म निर्माता एक नई कहानी सुनाकर दर्शकों के बीच हलचल पैदा करता है जो दर्शकों को बेहद पसंद आती है। अपने प्रभावशाली फिल्म निर्माण के साथ, नितेश ने मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है जबकि उनकी फिल्में समकालीन सिनेमा में विभिन्न विषयों का प्रतिनिधित्व करती हैं। उनकी फ़िल्में जैसे चिल्लर पार्टी, भूतनाथ रिटर्न्स, दंगल, छिछोरे, बवाल और कई अन्य, वास्तव में अपने तरीके से खास हैं। ये फ़िल्में नितेश की कहानी कहने की कला का प्रमाण हैं और इन सभी फ़िल्मों ने अपनी कहानियों से समाज पर प्रभाव छोड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News