आलिया भट्ट ने ‘जिगरा’ के लिए हां क्यों कहा? जानिए एक मां और शेरनी के रूप में उनकी भावनाएं

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 04:51 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म ' जिगरा' के बारे में एक खास खुलासा किया। आलिया ने बताया कि जब उन्होंने इस फिल्म को साइन किया, तब वो अपनी जिंदगी के एक बेहद खास और सुरक्षा से भरे दौर में थीं। उन्होंने कहा कि बेटी राहा के जन्म के बाद वो "शेरनी मोड" में थीं। एक मां के रूप में उनकी भावनाएं बेहद मजबूत हो गई थीं, और इस समय में वो अपने परिवार, खासकर अपनी बेटी के प्रति गहरी सुरक्षा की भावना महसूस कर रही थीं।

मजबूत महिला के किरदार पर आधारित है जिगरा
आलिया ने यह भी साझा किया कि 'जिगरा' की कहानी ने उनकी इन भावनाओं से गहरा जुड़ाव बनाया। फिल्म की कहानी एक मजबूत महिला किरदार पर आधारित है, जो अपने प्रियजनों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। आलिया ने कहा कि इस फिल्म की कहानी ने उन्हें उसी शेरनी और रक्षक वाली भावना से जोड़ा, जो वो एक मां के रूप में अनुभव कर रही थीं। यही वजह थी कि उन्होंने बिना देर किए इस प्रोजेक्ट को साइन करने का फैसला किया।

आलिया का कहना था कि 'जिगरा' उनके पास सही समय पर आया, और यह फिल्म उनकी मातृत्व वाली भावनाओं और सुरक्षा की भावना से पूरी तरह मेल खाती है। इस बात का खुलासा आलिया ने धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में किया है। 

Timestamp : 13.00


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News