अमेज़न मिनी टीवी के डेटिंग शो, ‘डेट बाज़ी’ पर पेरेंट्स को अपने बच्चों के लिए ‘हां’ या ‘ना’ करते देखें

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 12:52 PM (IST)

मुंबई। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि अमेज़न की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस अमेज़न मिनी टीवी ने अपने हटके डेटिंग शो- डेटबाजी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फ्रेम्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस रियलिटी शो में लोकप्रिय अभिनेता ऋत्विक धनजानी होस्ट करते हुए नजर आएंगे। यह शो 1 दिसंबर से अमेज़न मिनी टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

इसके ट्रेलर से हमें इस मजेदार शो की एक झलक मिलती है, जिसमें मेजबान ऋत्विक धनजानी वैसे डेटबाज को पेश कर रहे हैं जो अपने डेटिंग पार्टनर पर अच्छी छाप छोड़कर उसे लुभाने का प्रयास करेंगे। लेकिन यहां एक मसालादार ट्विस्ट है! अपने डेट को प्रभावित करने से पहले, उन्हें पहले अपनी डेट के माता-पिता पर अच्छा प्रभाव डालने की जरूरत होगी। इस प्रक्रिया के दौरान उपलब्ध कराई गई जानकारियों के आधार पर माता-पिता के पास अपने अपने बच्चे के लिए तीन डेट चुनने का अवसर होता है। इतना ही नहीं, दर्शकों के पास आईफोन 14 और कई नकद पुरस्कार जीतने का भी मौका मिलता है। अमेज़न शॉपिंग ऐप पर अमेज़न मिनी टीवी पर डेटबाज़ी देखते समय आपको केवल दो आसान सवालों का जवाब देना होगा।

अमेज़न एडवरटाइजिंग के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा कि, ‘पिछले कुछ वर्षों में प्रेम की परिभाषा बदल गई है। उन दिनों में डेटिंग और रिश्तों की अवधारणा बहुत अलग थी। लेकिन समय के साथ, डेटिंग विकसित हुई है और इन दिनों युवा पीढ़ी अलग-अलग प्लेटफार्मों पर प्रयोग करने करने के साथ ही किसी अजनबी से मिलने को भी तैयार हैं। अमेज़न मिनी टीवी की नवीनतम पेशकश, डेटबाज़ी, डेटिंग गेम को बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो से आपको न केवल मनोरंजन की खुराक मिलेगी, बल्कि आपको डेटिंग के लिए पहले कभी न देखे गए दृष्टिकोण का अनुभव भी होगा’।

फ्रेम्स के सह-संस्थापक रंजीत ठाकुर ने कहा कि इस सामाजिक प्रयोग को दर्शकों के सामने लाकर हमें काफी खुशी महसूस हो रही है। अमेज़न मिनी टीवी के साथ साझेदारी करने को लेकर भी हम काफी उत्साहित हैं, क्योंकि स्ट्रीमिंग सेवा हमें पूरे भारत में दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगी, जो इस शो को मुफ्त में देख सकते हैं। वे कहते हैं, हमें यकीन है कि डेटबाजी देखने में बहुत मजा आएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News