अगले महीने ब्रिटेन में परफॉर्म करते नजर आएंगे ''पहले भी मैं'' हिटमेकर विशाल मिश्रा

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 01:35 PM (IST)

मुंबई। फिल्म 'एनिमल’ का चार्टबस्टर गीत ‘पहले भी मैं’ गाने वाले संगीतकार-गायक-गीतकार विशाल मिश्रा अगले महीने ब्रिटेन के लंदन में एक संगीत कार्यक्रम में परफॉर्म करते नजर आएंगे। विशाल ब्रिटेन में पहली बार परफॉर्म करने जा रहे हैं। वह 24 नवंबर को प्रतिष्ठित ओवो एरिना में प्रस्तुति देंगे। इस कार्यक्रम के पोस्टर ने पहले ही दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है जो इस कार्यक्रम को देखने के लिए उत्साहित हैं। यह लाइव कॉन्सर्ट दुनिया की मशहूर इवेंट कंपनी 'रॉक ऑन म्यूजिक लिमिटेड' द्वारा आयोजित किया गया है, जिसका नेतृत्व विजय भोला कर रहे हैं। श्री भोला वादा करते हैं कि यह एक ऐसी रात होगी जिसमें दिल छू लेने वाले गाने होंगे और ऐसी परफॉर्मेंस होगी जिससे हर कोई झूम उठेगा।

प्रदर्शन के बारे में विशाल मिश्रा ने कहा, "यह लंदन में मेरा पहला संगीत कार्यक्रम है, और यह मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। मैंने कई शहरों और देशों में प्रदर्शन किया है, मुझे अपने गीतों के लिए बहुत प्यार मिला है, लेकिन लंदन हमेशा मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह कार्यक्रम एक तरह से मील का पत्थर है और मेरे ब्रिटेन के दर्शकों से जुड़ने का एक अविश्वसनीय अवसर है। संगीत न केवल मेरा पेशा है बल्कि यह मेरा अस्तित्व भी है। मैं अपने लोगों के साथ संगीत का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।"

विशाल को बॉलीवुड के चार्टबस्टर गानों जैसे 'कैसे हुआ', 'पहले भी मैं', 'नाचो नाचो', 'खूबसूरत', 'पहला प्यार' और दिल को छू लेने वाले अन्य गानों के लिए जाना जाता है। यह लाइव कॉन्सर्ट विजय भोला की अध्यक्षता वाले रॉक ऑन म्यूजिक लिमिटेड द्वारा ब्रिटेन में प्रवासी भारतीयों और बॉलीवुड संगीत प्रेमियों के लिए आयोजित किया गया है। लाइव कॉन्सर्ट दर्शकों के लिए तनाव दूर करने और साथी संगीत प्रेमियों से जुड़ने का एक बेहतरीन तरीका होगा। 

विशाल मिश्रा का लाइव कॉन्सर्ट शानदार संगीत का जश्न है और यह दर्शकों और दूसरे संगीत प्रेमियों से जुड़ने का बेहतरीन मौका होगा। 'रॉक ऑन म्यूजिक लिमिटेड' यूके के संगीत प्रेमियों को एक शानदार संगीत अनुभव देने के लिए लगातार मेहनत कर रहा है। टिकट 'एएक्सएस' वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। चाहे आप बॉलीवुड के फैन हों या शानदार लाइव परफॉर्मेंस का आनंद लेना पसंद करते हों, विशाल मिश्रा का लाइव कॉन्सर्ट उनके सभी वैश्विक प्रशंसकों के लिए एक यादगार अनुभव का वादा करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News