वेदांग रैना की ‘जिगरा’ टाइटल ट्रैक कल होगा रिलीज़, फिल्म 11 अक्टूबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 03:34 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड के उभरते सितारे वेदांग रैना एक बार फिर अपने फैंस को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। इस बार वे अपनी गायकी के जादू से ‘जिगरा’ फिल्म के टाइटल ट्रैक में समा बाँधने वाले हैं। फिल्म का यह गाना कल यानी 7 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा, और इसका टीज़र पहले ही रिलीज़ हो चुका है, जिसने दर्शकों के बीच काफी हलचल मचा दी है।

वेदांग रैना का करिश्माई अंदाज
वेदांग रैना, जो पहले ही अपनी एक्टिंग और गायकी से कई दिल जीत चुके हैं, इस गाने में अपनी दिलकश आवाज़ के साथ सबको फिर से चौंकाने वाले हैं। टीज़र में ही उनकी जादुई आवाज़ और कनेक्शन ने यह संकेत दे दिया है कि ‘जिगरा’ का यह टाइटल ट्रैक संगीत प्रेमियों के लिए एक बड़ा तोहफा होगा। फैंस बेसब्री से गाने के पूरे वर्जन का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वेदांग के सुरों का पूरा आनंद ले सकें।

धर्मा प्रोडक्शंस की नई पेशकश
‘जिगरा’ एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है, जिसे वासन बाला के निर्देशन में बनाया गया है। धर्मा प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज़ और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रस्तुत इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी उत्साह है। फिल्म को हिंदी और तेलुगु, दोनों भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा, और यह 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार ‘जिगरा’
फिल्म का टाइटल ट्रैक कल रिलीज़ होते ही दर्शकों के दिलों पर राज करने की पूरी तैयारी में है। बेहतरीन संगीत और वेदांग रैना की गायकी इस गाने को खास बनाती है। इसके अलावा, फिल्म की कहानी और निर्देशन भी दर्शकों के बीच इसे चर्चा का विषय बना रहे हैं।

‘जिगरा’ का टाइटल ट्रैक फिल्म की म्यूजिकल टोन को सेट करने में अहम भूमिका निभाने वाला है। टीज़र से यह साफ है कि इस गाने में भावनाओं की गहराई और जोश को बेहतरीन ढंग से पेश किया गया है। फिल्म के 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने से पहले यह गाना दर्शकों के बीच फिल्म के लिए और भी उत्साह बढ़ा देगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News