वरुण धवन ने स्पाई थ्रिलर ''सिटाडेल: हनी बनी'' का गेयटी गैलेक्सी मल्टीप्लेक्स में किया प्रमोशन

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्ली। वरुण धवन के फैंस उनकी नई स्पाई एक्शन-थ्रिलर सीरीज़, सिटाडेल: हनी बनी, के लॉन्च का इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले हफ्ते रिलीज़ हुए ट्रेलर में वरुण बनी का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं, जो एक स्मार्ट जासूस होने के साथ ही एक बॉलीवुड में स्टंट प्रोफेशनल भी है। ऐसे में उनके फैंस अब उन्हें पूरी तरह से इस अवतार में देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। 90 के दशक की रंगीन बैकड्रॉप पर आधारित यह रोमांचक जासूसी थ्रिलर धमाकेदार एक्शन, हाई-एनर्जी स्टंट और रोमांचक पलों से भरपूर है। और यही चीजें इसे मस्ट वॉच बनाती हैं!

7 नवंबर को 240 से ज्यादा देशों में स्ट्रीम होने वाली नई हिंदी ओरिजिनल सीरीज़ के प्रमोशन के लिए प्राइम वीडियो ने जाने माने गेयटी गैलेक्सी मल्टीप्लेक्स पर कब्ज़ा कर लिया। इस मौके पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में फैंस का जमावड़ा देखा गया। अपने किरदार बनी के रूप में तैयार होकर, वरुण अपनी शानदार स्टंट बाइक पर वेन्यू पहुंचे और सिनेमा की छत पर चढ़ गए। इसने उनके फैंस को सीरीज़ में उनके लुक और खतरनाक स्टंट का अनुभव करने मिला।

ऑनलाइन और ऑन ग्राउंड हो, दुनिया भर के फैंस से वरुण को मिल रहे खूब सारे प्यार और तारीफों को देखते हुए, हमारा मानना ​​है कि बनी स्क्रीन पर बेस्ट स्पाइस की हर लिस्ट में टॉप पर पहुंच जाएगा। तो 7 नवंबर से देखने के लिए हो जाइए तैयार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News