उर्वशी रौतेला जल्द ही नेटफ्लिक्स के लिए बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित अभिनेता मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 11:51 AM (IST)

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला अपनी दिन-प्रतिदिन की उपलब्धियों से सभी को गौरवान्वित करती रही हैं। अभिनेत्री अपनी अद्भुत विशेषताओं से दर्शकों को लुभाने में कभी विफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। उन्होने अपने ताज में एक और उल्लेखनीय उपलब्धि जोड़कर एक बार फिर हम सभी को गौरवान्वित किया है। एक्ट्रेस अब हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

PunjabKesari

उर्वशी के पास अब पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि अभिनेत्री हॉलीवुड उद्योग में अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जल्द वह एक फिल्म में नजर आएंगी। एक्ट्रेस हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन के साथ अपने सोशल मीडिया पर एक छोटी सी झलक शेयर कर अपने सभी फैंस को चिढ़ा रही हैं। टीम के सूत्र ने यह भी पुष्टि की है कि उर्वशी को फिल्म में 365 दिनों के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। फिल्म का वर्किंग टाइटल रेनाटा फोंटे है। जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

PunjabKesari

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म 'द लीजेंड' के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Recommended News

Related News