उर्फी ने लिखी डिजिटल स्टार के रुप में नई कहानी, प्राइम वीडियो पर शुरु होगा ''फॉलो कर लो यार''

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी बोल्ड और अनोखी फैशन स्टाइल के लिए मशहूर डिजिटल स्टार उर्फी जावेद ने अपने कमाल के सफर में एक नया मुकाम हासिल किया है। उर्फी अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना खुद का रियलिटी शो जिसका नाम फॉलो कर लो यार है, लॉन्च करने वाली पहली कंटेंट क्रिएटर बन गई हैं।

उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो में एक एक्ट्रेस के रूप में की थी और 2021 में बिग बॉस में आने के बाद उन्होंने काफी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस तरह से उन्होंने जल्दी ही महसूस किया कि कैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म उन्हें बड़े दर्शकों से जुड़ने में मदद कर सकता है। उर्फी के अनोखे स्टाइल और निडर सेल्फ-एक्सप्रेशन ने उन्हें सोशल मीडिया पर स्टैंडआउट बनाया जहां उन्होंने एक बड़ी फॉलोइंग बनाई। डिजिटल इन्फ्लुएंसर के रूप में उनकी तेजी से बढ़ती पॉपुलैरिटी दिखती है कि कैसे उन्होंने हमेशा सीमाओं को आगे बढ़ाया है और ऑनलाइन ट्रेंड सेट किए हैं।

फॉलो कर लो यार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बड़ा बदलाव दिखाता है जहां डिजिटल क्रिएटर्स मेनस्ट्रीम की फेम से भरी दुनिया में आ रहे हैं। उर्फी इस बदलाव को लीड कर रही हैं और दूसरे डिजिटल क्रिएटर्स को रास्ता दिखा रही हैं कि वे कैसे इंटरनेट से आगे बढ़ सकते हैं और एंटरटेनमेंट की दुनिया में सफल हो सकते हैं।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News