TVF की पंचायत -3 ने गाड़े सफलता के झंडे, अमेजन प्राइम पर कर रही है #1 पर ट्रेंड

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 02:05 PM (IST)

नई दिल्ली। TVF ने पंचायत सीजन 3 के साथ फिर से जैकपॉट मारा है, जो दर्शकों के बीच तेजी से पसंदीदा बन गया है और नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। शो की वापसी को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है, जिससे पता चलता है कि TVF लगातार हाई क्वालिटी और एजिंग कंटेंट पेश कर रहा है।

 

TVF ने पंचायत सीजन 3 की रिलीज के साथ एक बार फिर दिखा दिया है कि वह दिलचस्प और एंगेज करने वाले कंटेंट बनाने में माहिर है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार यह शो रिलीज़ हो गया है और इसने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है, बेहतरीन रिव्यूज मिले हैं और अब यह नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

 

पंचायत सीजन 3 रिलीज के साथ ही TVF का दबदबा कायम है। शो दर्शकों का दिल जीत रहा है और नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। मेकर्स दर्शकों से मिल रहे प्यार के लिए बहुत एक्साइटेड और आभारी हैं। साथ ही अपने आभार को जाहिर करने के लिए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा है

 

"फुलेरा से प्यार के साथ! पंचायत सीजन 3 आ गया है और यह पहले से ही अमेज़न प्राइम इंडिया पर #1 पर है। हमारे अनोखे व्यूअर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद! ❤️✨

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by TVF | The Viral Fever (@theviralfever)

 

पंचायत सीज़न 3 के साथ, TVF एंगेजिंग कंटेंट डिलीवर करने का काम जारी रखे हुए है। TVF ने साल की शुरुआत "सपने वर्सेज एवरीवन" और "वेरी पारिवारिक" जैसे सफल शो के साथ की, जिन्हें शानदार रिस्पॉन्स मिला है। अब, पंचायत सीजन 3 के साथ, मेकर्स नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। इस तरह, टीवीएफ 2024 को अपने कब्जे में ले रहा है क्योंकि उनके पास शो की एक शानदार लाइनअप भी है, जिसमें 'कोटा फैक्ट्री' और 'गुल्लक' के अगले सीजन भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News