कंटेंट एशिया अवार्ड्स 2024: स्कैम 2003 के लिए तुषार हीरानंदानी ने जीता सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 03:56 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी अपनी कहानी दर्शकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होते। अतीत में उन्होंने सांड की आंख और श्रीकांत जैसी कुछ प्रभावशाली कहानियों का निर्देशन किया है। काफी मनमौजी होने के नाते तुषार ने कुछ अद्भुत वेब सीरीज भी बनाई हैं। उनमें से एक स्कैम 2003 थी जो अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित थी। जिसके लिए तुषार ने अब कंटेंट एशिया अवार्ड्स 2024 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का अवॉर्ड जीता है।

तुषार स्क्रिप्टेड टीवी प्रोग्राम के सर्वश्रेष्ठ निर्देशक की कैटेगरी में शामिल होने वाले एकमात्र इंडियन डायरेक्टर थे। तुषार के प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने पर स्कैम 2003 के शो रनर हंसल मेहता ने भी उन्हें बधाई दी। तुषार ने प्रतिष्ठित खिताब जीतने के साथ ही कुछ लोकप्रिय कोरियाई शो पर कब्ज़ा कर लिया है।

तुषार हीरानंदानी की आखिरी फिल्म 'श्रीकांत: आ रहा है सबकी आंखें खोलने' थी। फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया और खूब सराहना मिली। एक डायरेक्टर होने के अलावा तुषार हीरानंदानी ने  'मस्ती', 'प्यारे मोहन', 'डबल धमाल', 'ग्रैंड मस्ती', 'हाफ गर्ल फ्रेंड' जैसी कई फिल्मों को भी लिखा है। 

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News