ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी की "Kahan shuru Kahan Khatam" का ट्रेलर हुआ रिलीज!

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 12:51 PM (IST)

मुंबई। आशिम गुलाटी के साथ ध्वनि भानुशाली की पहली बॉलीवुड फिल्म 'कहां शुरू कहां खतम' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जो दर्शकों को एक जीवंत और प्रफुल्लित करने वाली यात्रा की एक झलक देता है। लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्मित और सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी पर एक नया मोड़ लाने के लिए तैयार है।

ट्रेलर में ध्वनि भानुशाली को सिल्वर स्क्रीन पर एक चमकदार नए चेहरे के रूप में दिखाया गया है, जो अपने आकर्षण और ऊर्जा से दिलों पर कब्जा कर रही है। एक शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित, ध्वनि और आशिम गुलाटी एक भगोड़ी दुल्हन और शादी में शामिल होने वाले व्यक्ति के रूप में स्क्रीन पर हास्य, केमिस्ट्री और चंचल तनाव का मिश्रण लाते हैं। कहानी एक अप्रत्याशित मोड़ लेती है जब उनकी दुनिया टकराती है, जो मोड़ और आश्चर्य से भरी एक "व्यवस्थित आकस्मिक प्रेम कहानी" के लिए आधार तैयार करती है।

भारत के छोटे शहर की पृष्ठभूमि के साथ, 'कहां शुरू कहां खतम' हास्य और दिल का मिश्रण है जो दर्शकों को यादगार क्षणों और हंसी-मजाक की स्थितियों का एक रोलरकोस्टर देता है। ट्रेलर फिल्म में अप्रत्याशित घटनाओं, आकर्षक संवादों और एक ऐसे फील-गुड वाइब का आकर्षक मिश्रण पेश करता है जिसका विरोध करना मुश्किल है।

कहानी में रंग और गहराई जोड़ने के लिए सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेंद्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा जैसे उद्योग के दिग्गज कलाकारों की टोली है।

एक रोमांचकारी सिनेमाई सफर के लिए तैयार हो जाइए जहां कुछ भी वैसा नहीं है जैसा दिखता है, और हर चीज अप्रत्याशित आनंद की ओर ले जाती है। अभी ट्रेलर देखें और इस मज़ेदार यात्रा की एक झलक देखें!

लक्ष्मण उटेकर की कहां शुरू कहां खतम, ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी अभिनीत, सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, 20 सितंबर 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन, युवा संगीतमय पारिवारिक मनोरंजन विनोद भानुशाली, लक्ष्मण द्वारा निर्मित है उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News