इस कारगिल विजय दिवस पर डिज्नी+हॉटस्टार पर अवश्य देखे देशभक्ति को उजागर करने वाले शो और फिल्में

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 03:49 PM (IST)

मुंबई। कारगिल विजय दिवस, हर साल 26 जुलाई को मनाया जाता है, जो कारगिल युद्ध में लड़ने वाले सैनिकों की बहादुरी और बलिदान को याद करता है। इस कारगिल विजय दिवस पर, आप डिज़्नी+हॉटस्टार पर इन प्रेरक शो और फिल्मों के चुनिंदा संग्रह में डूबकर हमारे राष्ट्र के सार का जश्न मना सकते हैं, जो आपके गौरव और भावनाओं को जगा देगा। डिज़्नी+हॉटस्टार पर इन चयनों में रोमांचकारी गुप्त मिशनों से लेकर हमारे समाज को आकार देने वाले बंधनों की दिल छू लेने वाली कहानियां, भारत के मूल से गहरा संबंध पेश करना शामिल है।

अपने प्रियजनों को इकट्ठा करें, कुछ पॉपकॉर्न तैयार करें, और गर्व, आंसुओं और हमारी मातृभूमि के लिए स्थायी प्रेम से भरे सप्ताहांत में डिज़्नी+ हॉटस्टार को अपने साथ आने दें।

कमांडर करण सक्सैना

PunjabKesari

एक रॉ एजेंट राजनीतिक साज़िश और विश्वासघात से भरे एक जटिल और उच्च जोखिम वाले रहस्य के केंद्र में है। कहानी कमांडर करण सक्सेना के इर्द-गिर्द घूमती है, एक चरित्र जिसे प्रतिभाशाली अभिनेता गुरमीत चौधरी ने जीवंत किया है। जैसे-जैसे कथानक सामने आता है, कमांडर सक्सेना को राज्य के दुर्जेय दुश्मनों का सामना करते हुए, धोखे और खतरे की भूलभुलैया के माध्यम से कुशलतापूर्वक आगे बढ़ना होगा। उनके साथ इकबाल खान और हृता दुर्गुले भी हैं, जो इस मनोरंजक कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। एक्शन से भरपूर यह गाथा डिज्नी+हॉटस्टार के मोबाइल ऐप पर मुफ्त में उपलब्ध है, जिससे दर्शक अपनी सुविधानुसार रहस्य और उत्साह में डूब सकते हैं।

कमांडो

PunjabKesari

हमारे निडर कमांडो, प्रेम परिज्जा, साहसपूर्वक संकट का सामना करते हैं क्योंकि वह हमारे देश को दुश्मनों से बचाने के लिए एक महत्वपूर्ण मिशन पर चलते हैं। यह कहानी सिर्फ एक्शन और वीरता के बारे में नहीं है; यह उच्च ऊर्जा वाले दृश्यों और राष्ट्र के प्रति गहन समर्पण से भरी एक दिलचस्प कहानी है। कमांडो एक सामान्य मिशन से कहीं अधिक कार्य करता है - यह एक भावनात्मक रूप से चार्ज की गई यात्रा प्रदान करता है जो आपको शुरू से अंत तक पूरी तरह से व्यस्त रखता है।

आईबी71

PunjabKesari

भारत के सबसे बड़े जासूसी मिशन की अनकही कहानी के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की ऐतिहासिक जीत। आपको भारत के एक्शन हीरो - विद्युत जामवाल द्वारा अभिनीत आईबी एजेंट देव जामवाल की इस रहस्यमय यात्रा की उड़ान पर ले जा रहा हूँ। यह जासूसी थ्रिलर विशेष रूप से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

स्पेशल ऑप्स

PunjabKesari

यह डिज़्नी+हॉटस्टार सीरीज़ हिम्मत सिंह की 19 साल तक मायावी आतंकवादी मास्टरमाइंड इखलाक खान की तलाश को दर्शाती है, जिसे भारत पर कई हमलों के पीछे माना जाता है। कहानी फ्लैशबैक और वर्तमान घटनाओं के मिश्रण के माध्यम से बताई गई है, जिसमें सिंह की सावधानीपूर्वक योजना, दृढ़ संकल्प और उनके और उनकी टीम द्वारा किए गए बलिदानों को दर्शाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News