उर्वशी रौतेला के वायरल वीडियो का सच आया सामने, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 04:47 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह कपड़े बदलती नजर आ रही थी जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया। कुछ ने वीडियो ना शेयर करने की सलाह दी, तो कुछ ने आरोपी को पकड़ने की बात। इसके बाद वायरल वीडियो के अगले ही दिन उनके मैनेजर के साथ उनकी बातचीत का ऑडियो क्लिप लीक हो गया, जिसने इस चर्चा में और भी तेजी ला दी। इस बीच इस वीडियो का नया एंगल सामने आया है, जिसके तार फ़िल्म "घुसपैठिया” से जुड़े हैं।

 

वायरल वीडियो को सच
बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो उर्वशी की नई फिल्म "घुसपैठिया" से जुड़ा है। इस वीडियो में उर्वशी अलग अंदाज में नजर आती हैं, जिससे उनके फैंस को संदेह और उत्सुकता हो रही है कि इसका मेसेज और कंटेंट क्या हो सकता है? लीक हुए ऑडियो ने इसे और भी रहस्यमय बना दिया है, वायरल वीडियो और ऑडियो की वजह से फ़िल्म "घुसपैठिया" खबरों में आ गई है, हालाँकि इसके बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood News Cast (@bollywoodnewscast)

 

9 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी फिल्म
फ़िल्म 9 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी। उसके चारों ओर जोरदार हलचल के साथ, फैंस उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं हालांकि अभी फिल्म को  लेकर बस इतनी ही डिटेल्स सामने आई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इस नई फिल्म को लेकर अभी यही खुलासा किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News