Uunchai Trailer Out! आ गया, साल 2022 की सबसे बहुचर्चित और मेगा स्टार्स फ़िल्म “ऊंचाई” का ट्रेलर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 01:00 PM (IST)

मुंबई। राजश्री प्रोडक्शंस की महत्वाकांक्षी फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर सोमवार को मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया। आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड और दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता थी. फिल्म का पोस्टर देखने के बाद दर्शकों में ट्रेलर को लेकर काफी उत्सुकता थी और दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर की तरह 'ऊंचाई' के ट्रेलर को भी दर्शक अपना ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=rerwio14Fes

फिल्म में कलाकारों के अपनी उम्दा अभिनय का प्रदर्शन दिया हैं वही पारिवारिक और आदर्श फिल्में बनाने के गुणी निर्देशक सूरज बड़जात्या के शानदार निर्देशन की झलक ट्रेलर में साफ दिखाई दे रही हैं। सूरज बड़जात्या ने 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 'हम आपके है कौन', 'हम साथ साथ है', 'विवाह' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी हिट फिल्में दी हैं।  और अब 7 साल बाद सूरज बड़जात्या फिल्म 'ऊंचाई' से दर्शकों के सामने आ रहे हैं।राजश्री की फिल्में बड़े-से-बड़े किरदारों, भव्य सेटों, कॉस्ट्यूम ड्रामा और संगीत प्रेमियों के लिए जानी जाती हैं।  लेकिन पहली बार निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 'ऊंचाई' से फिल्म बनाने का एक अलग तरीका चुना है और यह बात फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए साफ तौर पर समझ में आ गई है।  फिल्म का ट्रेलर हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा।

PunjabKesari

ऊंचाई 2022 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।  अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है।  फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं और ये बात फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रही है.  ट्रेलर से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगज़ोम्पा लंबे समय से दोस्त हैं। अभिनेता डैनी एक गाने में

अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं और ये उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल है. लेकिन फिर  डैनी की मौत ने सब कुछ बदल दिया।  डैनी माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में जाना चाहते थे!  डैनी अपने बचपन के दोस्तों के साथ फिर से जीवन जीना चाहते थे! उनके दोस्त इस इच्छा को कैसे पूरा करते हैं यही फ़िल्म 'ऊंचाई' की कहानी है।

PunjabKesari

डैनी की मृत्यु के बाद, उसके तीन दोस्त- अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी उसकी याद में ट्रेकिंग करने का फैसला करते हैं।  ट्रेलर में बताया गया है कि 65 साल से अधिक उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रेक को करना कितना मुश्किल होगा।  परिणीति चोपड़ा ट्रेक की गाइड हैं और वह ट्रेक की मुश्किलों को समझाती नजर आ रही हैं।  उम्र और कठिनाइयों के कारण इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि तीनों ट्रेक पूरा करेंगे।

PunjabKesari

नीना गुप्ता ने बोमन ईरानी की पत्नी की भूमिका निभाई है जबकि सारिका की भूमिका एक रहस्य है।  बिग बी की आवाज में भूपेन का पसंदीदा गाना जो राजश्री प्रोडक्शन का एक क्लासिक गाना है- ये जीवन है- एक अलग एहसास देता है।

PunjabKesari

समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म में बॉलीवुड के महानतम अभिनेता अपने अभिनय से फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नजर आएंगे।  इसके साथ ही फिल्म के दृश्य भी प्रभावशाली हैं और प्रशंसा के पात्र हैं।  सूरज आर.  बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, 'ऊंचाई' 11.11.22 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News

Recommended News