‘भेड़िया’ के ट्रेलर ने पूरी दुनिया में लाया तुफान, जमकर हो रही सोशल मिडिया पर तारीफ

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 02:05 PM (IST)

मुंबई। प्रभास, एटली, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और अन्य ने जियो स्टूडियो और दिनेश विजन के भेड़िया ट्रेलर की जमकर तारीफ की। पहली नज़र में प्रशंसकों का दिल दहल गया, ट्रेलर की घोषणा ने इंटरनेट तोड़ दिया, और अब, Jio Studios और दिनेश विजान की भेड़िया के आधिकारिक ट्रेलर ने पूरी दुनिया में तूफान ला दिया है! दर्शकों और फिल्मी लोगों ने समान रूप से वरुण धवन-कृति सैनन अभिनीत फिल्म की भारतीय सिनेमा को एक अनूठी क्रियेटिव कॉमेडी देने की कोशिश की सराहना की।

PunjabKesari

वरुण की पहली आधिकारिक पैन-इंडिया फिल्म, भेड़िया के ट्रेलर को देश के सभी हिस्सों से काफी गर्मजोशी मिली है। जबकि प्रसिद्ध तमिल फिल्म निर्माता एटली ने ट्वीट किया कि ट्रेलर शानदार और आकर्षक है, तेलुगु सुपरस्टार प्रभास ने इंस्टाग्राम पर कहा कि ट्रेलर दिलचस्प है।

PunjabKesari

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, भेड़िया भास्कर की कहानी बताती है, जो एक निडर बालक है। जिसे एक बड़े बुरे भेड़िये ने काट लिया है। जैसे ही वह पौराणिक भेड़िया में बदलना शुरू करता है, भास्कर और उसका विचित्र गिरोह जवाब की तलाश में निकल पड़ता है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर और जान्हवी कपूर जैसे बी-टाउन सेलेब्स भी भेड़िया ट्रेलर से मंत्रमुग्ध हो गए, इसके लिए अपने प्यार का इजहार ऑनलाइन किया। आशीष चंचलानी और अनुराग कश्यप ने भी ट्रेलर की सराहना की।

 

YouTube पर # 1 पर ट्रेंड कर रहा है, सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं ने ट्रेलर में रहस्य और कॉमेडी को कितनी अच्छी तरह मिश्रित किया है, इसे पसंद किया।

PunjabKesariसुपरहिट स्त्री और बाला के बाद, भेड़िया ने अमर कौशिक का तीसरा उद्यम Jio Studios और दिनेश विजन के साथ किया। अगर ट्रेलर पर प्रतिक्रिया कुछ भी हो जाए, तो कौशिक ने भेड़िया के साथ एक कमाल की हैट्रिक बनाई होगी।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन मौजूद 'भेड़िया', एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित, दिनेश विजान द्वारा निर्मित और वरुण धवन, कृति सनोन, दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी द्वारा अभिनीत, 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में 2डी और 3डी में सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi

Recommended News

Related News