कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी स्टारर 'भूल भुलैया 3' का मच अवेटेड ट्रेलर हुआ रिलीज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 03:52 PM (IST)

टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन अपनी हिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' में रूह बाबा के रूप में लौटने के लिए तैयार हैं। इस नई फिल्म में उनके साथ तृप्ति डिमरी, ओरिजनल मंजुलिका यानी विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नज़र आएंगी। इस प्रोजेक्ट का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया है और भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

काफी समय से भूल भुलैया 3 का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा था और अब इसका इंतजार खत्म हो गया। आखिरकार भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसने फैंस के बीच उत्साह की लहर दौड़ा दी है। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी इस सीरीज का यह नया पार्ट इस दिवाली एक अनोखे हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण पेश करने का वादा करता है।

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को रूह बाबा के मज़ेदार और चंचल अवतार में दिखाया गया है जो दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। फिल्म में विद्या बालन का किरदार भी अहम है जिसने पहली फिल्म में मंजुलिका का यादगार किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। इस बार फिल्म में और भी ज़्यादा ट्विस्ट और रोमांचक मोड़ शामिल किए गए हैं जो कहानी को और भी दिलचस्प बनाते हैं।

ट्रेलर में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच होने वाली भिड़ंत की झलक दिखाई गई है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म की स्मार्ट राइटिंग, बेहतरीन विजुअल्स और दिलचस्प कहानी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने का काम करेंगी और इस दिवाली को एक यादगार अनुभव बनाएंगी। रूह बाबा के हसाने वाले कारनामे और मंजुलिका की भूतिया उपस्थिति फिल्म के अनुभव को रोमांचक बना रही हैं।

'भूल भुलैया' भारतीय सिनेमा की सबसे प्रसिद्ध हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है जो हमेशा दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही है। 'भूल भुलैया 2' ने महामारी के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने में अहम भूमिका निभाई थी और यह लगभग ₹266 करोड़ की कमाई कर चुकी है जो इसे 2022 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनाती है।

फिल्म की कास्ट भी शानदार है। इसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी शामिल हैं। इसके अलावा, सपोर्टिंग कास्ट में विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और अन्य अभिनेता भी हैं जो इस हॉरर-कॉमेडी में एक विशेष आकर्षण जोड़ते हैं।

ट्रेलर से यह स्पष्ट होता है कि 'भूल भुलैया 3' अपने लोकप्रिय गानों के साथ लौट रही है और दर्शकों को हंसाने का वादा करती है। फिल्म में एक मजबूत म्यूज़िकल स्कोर भी है जो दर्शकों का ध्यान खींचने वाला होगा। तो, अपने कैलेंडर पर मार्क करें क्योंकि 'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर, 2024 को दिवाली के अवसर पर ग्रैंड रिलीज़ के लिए तैयार है। यह फिल्म निश्चित रूप से एक मनोरंजक अनुभव प्रदान करने वाली है।

Source: Navodaya Times


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News