"द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर" ने सीजन 2 के नए किरदारों को किया इंट्रोड्यूस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 07:05 PM (IST)

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस साल के मच अवेटेड सैन डिएगो कॉमिक कॉन से पहले, "द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर" ने सीजन 2 के बारे में नई जानकारियां शेयर की है। दरअसल, सीजन 2 के नए किरदारों को इंट्रोड्यूस किया गया है। जे.आर.आर. टोल्किन एडेप्टेशन में शामिल नए किरदारों में ग्रेट ड्वॉर्फ नरवी (केविन एल्डन), एरियाडोर से एल्वेन मैप मेकर कैम्निर (कैलम लिंच), लिंडन से एल्वेन तीरंदाज रियान (सेलिना लो), और मिरडानिया (अमेलिया केनवर्दी) जो मास्टर क्राफ्टमैन सेलेब्रिम्बोर की शिष्या है।

 

1.  नरवी, (केविन एल्डन द्वारा निभाया गया किरदार) 

जे.आर.आर. टोल्किन ने ग्रेट ड्वॉर्फ नरवी को एक शिल्पकार कहा है, क्योंकि वह स्मिथिंग में एक्सपर्ट होने के साथ सेलेब्रिम्बोर का करीबी दोस्त भी है। ऐसे में दोनो ने साथ मिलकर ख़ज़ाद-दम के पश्चिम की ओर के जाने माने डोर्स ऑफ़ ड्यूरिन को बनाए हैं।

 

2. कैम्निर (कैलम लिंच द्वारा निभाया गया किरदार)

कैम्निर की असलियत साफ नहीं है, लेकिन वह एक एक्सपर्ट एल्वेन मैप-मेकर के नाम से जाना जाता है, जो एरियाडोर के जंगल में संचालन करने में माहिर है। ऐसे में जब एक अचानक खतरा क्षेत्र के लिए नया रास्ता ढूंढने की जरूरत बन जाता है, तब कैम्निर की बहादुरी की असल परीक्षा होती है। 

 

3. रियान (सेलिना लो द्वारा निभाया गया किरदार)

रियान, जो लिंडन के बेहतरीन तीरंदाजों में से एक के रूप में मशहूर है, एलरोनड के हाल ही में बनें वॉरियर-एल्व्स ग्रुप की एक सदस्य है। ऐसे में उसका साहस और उद्देश्य क्षेत्र की लड़ाई में बहुत अहम साबित होगा।

 

4. मिरडानिया (अमेलिया केनवर्दी द्वारा निभाया गया किरदार) 

मिर्डानिया मास्टर क्राफ्ट्समैन सेलिब्रिम्बर की शिष्या है, जिसकी वफादारी की परीक्षा होगी जब एक बिन बुलाया मेहमान आता है, जो एल्वेन-स्मिथ्स की किस्मत को हमेशा के लिए बदल सकता है।

 

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर सीजन दो अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 29 अगस्त से एक्सक्लूसिव तौर से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News