The Legend of Hanuman Season 5 का ऐलान, दिखेगी पंचमुखी अवतार की रोमांचक यात्रा

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 06:36 PM (IST)

नई दिल्ली। हॉटस्टार ने आज हनुमान के पञ्चमुखी अवतार पर आधारित ‘The Legend of Hanuman Season 5’ की घोषणा की है, जो 25 अक्टूबर, 2024 को एक्सक्लूसिवली Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा। इस नए सीज़न में साहस, वीरता, और दिव्यता की अद्भुत कहानी देखने को मिलेगी, जो दर्शकों को न केवल मनोरंजन करेगी बल्कि उन्हें गहराई से जुड़े विषयों पर भी विचार करने पर मजबूर करेगी।

पंचमुखी अवतार का जादू
इस सीज़न में, हनुमान के शक्तिशाली पंचमुखी अवतार को प्रस्तुत किया जाएगा, जिसमें उनकी असीम ताकत और बुद्धिमानी को प्रमुखता से दिखाया जाएगा। दर्शकों को शानदार ग्राफिक्स और अद्भुत दृश्यों का अनुभव करने का अवसर मिलेगा, जो इस यात्रा को और भी रोमांचक बनाएगा।

शरद केलकर और दमन बग्गन की आवाज
द लीजेंड ऑफ हनुमान सीजन 5 का निर्माण ग्राफिक इंडिया ने किया है, जिसमें शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी अग्रवाल जैसे जीनियस क्रिएटर्स शामिल हैं। इसके अलावा, हनुमान के किरदारों को आवाज देने वाले स्टार शरद केलकर और दमन बग्गन हैं, जो इस शो की भावनाएं और दृश्यों में जान डाल देंगे।


इस सीज़न की रोमांचक यात्रा में शामिल हों और अपने सीट के किनारे पर बैठने के लिए तैयार रहें। ‘The Legend of Hanuman Season 5’ 25 अक्टूबर, 2024 से केवल Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News