पहले एपिसोड से ही The Great Indian Kapil Show ने जीता दर्शकों का दिल, 14 देशों में कर रहा है ट्रेंड

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 12:49 PM (IST)

नई दिल्ली।  छोटे पर्दे के बाद अब कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपनी मजेदार कॉमेडी से दर्शकों के पेट में दर्द करने के लिए हाजिर हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का पहला एपिसोड धमाकेदार रहा, जिसमें एक्टर रणबीर कपूर मां नीतू और बहन रिद्धिमा के साथ पहले गेस्ट बनकर आए। पहले एपिसोड से ही इस शो ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि नेटफ्लिक्स द्वारा जारी ग्लोबल टॉप 10 सीरीज़ की लिस्ट के मुताबिक यह 14 देशों में ट्रेंड कर रहा है।

 

पहले एपिसोड से ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने मचाया तहलका 
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की सफलता पर बात करते हुए नेटिफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने कहा- "द ग्रेट इंडियन कपिल शो इस साल हमारे सबसे बड़े दांव में से एक है और मैं अपने दर्शकों को उनके प्यार और उत्साह के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म की अद्वितीय पहुंच के साथ संयुक्त रूप से इसे स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नई ऊंचाइयों को छूने की अनुमति मिली है।"

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया कि  "यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है कि पहले एपिसोड के लॉन्च होने के 2 दिनों के भीतर,  हमारे शो ने ग्लोबल टॉप 10 शो में जगह बना ली है और 14 देशों में ट्रेंड कर रहा है। द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ, हम अपने सदस्यों के साथ सार्थक रूप से जुड़ने और उन्हें हर वीकेंड अपने पूरे परिवार के साथ हंसी-मजाक का आनंद लेने के लिए एक लिए पूरी तरह से तत्पर हैं। यह सिर्फ शुरुआत है! सुनील ग्रोवर की वापसी, नए किरदारों और सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ बिना किसी रोक-टोक के बातचीत के साथ 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' अपनी कॉमेडी से दुनिया में तहलका मचाने का वादा करता है।"

 

आपको बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा अपनी लाजवाब कॉमेडी और अतरंगी अंदाज से दर्शकों के दिल जीत रहे हैं। शो का नया एपिसोड हर शनिवार रात आठ बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News