देशभक्ति को दर्शाती है फिल्म योद्धा, रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में बेचे इतने टिकट

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 05:19 PM (IST)

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म 'योद्धा'  को लेकर लाइमलाइट में हैं। ये 15 मार्च यानि कि कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। मूवी में दमदार एक्शन देखने के लिए मिलने वाला है। इसके लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है। एक्शन सीक्वेंस के लिए अफ्रीकन ट्रेनर से ट्रेनिंग तक ली है। इस मूवी के लिए दर्शकों में काफी क्रेज है। तो आइए जानके हैं अब तक मूवी ने कितनी प्री-बुकिंग कर ली है। 

 

भारत में योद्धा के लिए लगभग 204 रखे गए है स्क्रीन्स 
फिल्म की एडवांस बुकिंग 12 मार्च से शुरू हुई है। भारत में योद्धा के लिए लगभग 204 स्क्रीन्स रखे गए है।  गुरुवार सुबह तक फिल्‍म के लिए महज 27,747 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है और इससे महज 54.83 लाख रुपये की कमाई हुई है। इनमें हिंदी के साथ बाकी सभी भाषाएं भी शामिल हैं। वहीं अब फिल्म का पोस्टर सामने आ चुका है। मूवी के इस नए पोस्टर को बेहद रोमांचक तरीके से रिलीज किया गया है। इसका एक वीडियो फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाफंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरफ से आसमान में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। बता दें कि फिल्म का पोस्टर को 13 हजार फीट की ऊंचाई से दुबई में लॉन्च किया गया है। 

 

'योद्धा' की कहानी देशभक्ति को दर्शाती हैं।

फिल्म 'योद्धा' की कहानी देशभक्ति को दर्शाती हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक सिपाही के लिए पहले उसका वतन प्रेम होता है। देश प्रेम के लिए भारत का जवान मर मिटने के लिए तैयार है। ये पूरी फिल्म प्लेन हाईजैक की कहानी को दिखाती है, ऐसे में दर्शकों को जो सबसे ज्यादा अकर्षित कर सकती है वो है फिल्म में देशभक्ति । भारत में देशभक्ति फिल्मों को आज से नहीं बल्कि हमेशा से ही पसंद किया। जिसका लोगों में अलग ही केज देखने के लिए मिलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News