होम्बेल फिल्म्स की Salaar: Part 1 – Ceasefire का धमाकेदार म्यूजिक हुआ रिलीज

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2024 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्ली। होम्बले फिल्म्स की "सलार: पार्ट 1: सीजफायर" भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से एक बन गई है। बेहतरीन कहानी से लेकर लीड रोल के रूप में प्रभास की एक्टिंग, प्रशांत नील का डायरेक्शन और खानसार की शानदार दुनिया, साथ ही पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स, इमोशंस से भरे पल और पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग, और फिल्म की हर चीज ने दर्शकों को एक रीयल कमर्शियल सिनेमा का अनुभव दिया है। इस फिल्म की एक और चीज जो इसे देखने के मजे को बढ़ाती है, वह है इसका बैकग्राउंड स्कोर।

 

सलार पार्ट 1 सीजफायर का म्यूजिक हुआ रिलीज 
'सलार पार्ट 1: सीजफायर' के हर सीन में रवि बसरूर के बैकग्राउंड म्यूजिक ने जबरदस्त अनुभव का एहसास कराया है। फिल्म की रिलीज के बाद, फैंस और दर्शकों ने फिल्म के ओरिजनल साउंडट्रैक को रिलीज करने की मांग कर रहे हैं, और इस जरूरी मांग को ध्यान में रखते हुए, मेकर्स ने आखिरकार बैकग्राउंड स्कोर के दो वॉल्यूम को रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर मेकर्स ने लिखा है, "मच अवेटेड #SalaarCeaseFire OST अब आ गया है, अब आपके सभी पसंदीदा म्यूजिक प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम हो रहा है।"

 

 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 700+ करोड़ की बड़ी कमाई के साथ राज किया और इस तरह से यह साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। भारत और विदेश के मार्केट में जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद, अब यह जापान में रिलीज़ होने जा रही है, और वहाँ भी यह अपना जादू चलाने वाली है।

खानसार की दुनिया ने दुनिया भर के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है और सभी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। फिल्म ने दर्शकों को एक सरप्राइज दिया है, जो 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए सही स्टेज सेट करता है। होम्बले फिल्म्स की सालार पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन लीड रोल में हैं और इसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News