थलपति विजय की आखिरी फिल्म थलपति69 की तैयारी शुरु, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 06:34 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचाने वाली एक धमाकेदार घोषणा में, केवीएन प्रोडक्शंस ने थलपति विजय की 69वीं और अंतिम फिल्म का पोस्टर जारी किया है। 'थलपति 69' नाम की यह फिल्म अक्टूबर 2025 में तमिल, तेलुगु और हिंदी में सेल्युलाइड पर धमाका करने के लिए तैयार है, जो तीन दशकों के बेमिसाल स्टारडम का समापन करेगी। केवीएन प्रोडक्शंस ने अपने पहले अखिल भारतीय उद्यम में, विजय के शानदार करियर के इस अंतिम अध्याय को पौराणिक से कम नहीं बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है।

इस स्मारकीय प्रोजेक्ट के टाइटल पर दूरदर्शी निर्देशक एच विनोथ हैं, जो एक ऐसी कहानी पेश कर रहे हैं जो सीमाओं को लांघेगी और स्क्रीन पर धूम मचाएगी। इस महाकाव्य का संगीत परिदृश्य किसी और द्वारा नहीं बल्कि उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा, जो यह सुनिश्चित करेगा कि थलपति का हंस गीत क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक दिलों में गूंजता रहेगा। प्रोडक्शन टीम भी दिग्गजों से भरी हुई है, जिसमें सह-निर्माता जगदीश पलानीसामी और लोहित एन. के. इस सिल्वर-स्क्रीन की विशालकाय फिल्म को जीवंत करने के लिए सेना में शामिल हो रहे हैं, जबकि निर्माता वेंकट के नारायण इस फिल्म का नेतृत्व कर रहे हैं, जो फिल्म को स्टार की तरह ही प्रतिष्ठित बनाने के लिए दृढ़ हैं। दुनिया भर के प्रशंसक अपने प्रिय थलपति के साथ एक आखिरी सवारी की तैयारी करते हैं, जिससे हवा में बिजली की प्रत्याशा होती है। इस घोषणा ने थलपति के वफादार प्रशंसकों के बीच भावनाओं की आग को भड़का दिया है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह फिल्म किताब में हर रिकॉर्ड तोड़ दे प्रशंसकों की ओर से दिए गए भावुक बयानों ने विजय के प्रभाव की एक ज्वलंत तस्वीर पेश की है, न केवल एक मनोरंजनकर्ता के रूप में, बल्कि लाखों लोगों के जीवन को बदलने वाली शक्ति के रूप में। 

kvn.productions के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने घोषणा की और लिखा "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व और उत्साह हो रहा है कि हमारी पहली तमिल फिल्म #Thalapathy69 है, जिसका निर्देशन दूरदर्शी #HVinoth ने किया है, और संगीत सनसनीखेज रॉकस्टार @anirudhofficial ने दिया है। एकमात्र और एकमात्र #Thalapathy @actorvijay के साथ सहयोग करके बहुत खुशी हुई। लोकतंत्र के मशाल वाहक अक्टूबर 2025 को आ रहे हैं। @Jagadishbliss @LohithNK01 #Thalapathy69ByKVNProductions #KVN5"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KVN Productions (@kvn.productions)

जैसे-जैसे अक्टूबर 2025 की घड़ी करीब आ रही है, सिनेमा के दीवाने एक ऐसी फिल्म के लिए तैयार हैं जो सिर्फ़ एक ब्लॉकबस्टर से कहीं ज़्यादा होगी - एक सिनेमाई युग का समापन अध्याय। तमिल सिनेमा पर विजय के तीन दशक के शासनकाल में मुकुट रत्न बनने के लिए तैयार, 'थलपति69' प्रशंसकों को एक शानदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो भारतीय फिल्मों के इतिहास में गूंजने के लिए तैयार है।

केवीएन प्रोडक्शंस के लिए वेंकट के. नारायण द्वारा निर्मित, एच. विनोथ द्वारा निर्देशित, अनिरुद्ध द्वारा संगीत के साथ, फिल्म अक्टूबर 2025 में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News