क्या आप जानते हैं कि ताहा शाह बदुशा ने 'बार बार देखो' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई का किरदार निभाया था?

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 10:00 PM (IST)

मुंबईः 'नेशनल क्रश' ताहा शाह बदुशा भारतीय सिनेमा के सबसे प्यारे नामों में से एक हैं। अपनी कड़ी मेहनत, प्रतिभा और करिश्माई स्क्रीन प्रेजेंस के कारण, इस उभरते हुए स्टार ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और संजय लीला भंसाली निर्देशित शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में अपने प्रदर्शन से शो चुरा लिया। लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते कि ताहा शाह बदुषा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की फिल्म 'बार बार देखो' का हिस्सा थे। यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी और आज इसके रिलीज़ को 8 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में ताहा ने तरुण भल्ला का किरदार निभाया था, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई थे।

फिल्म में ताहा के प्रदर्शन ने युवाओं पर आधारित फिल्मों में उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति की ओर ध्यान आकर्षित किया। उनकी उपस्थिति ने फिल्म की कहानी में गहराई प्रदान की और कई भावनात्मक दृश्यों को आकार देने में मदद की, खासकर उन दृश्यों में जो जीवन के विभिन्न चरणों और रिश्तों का अन्वेषण करते हैं। उनका किरदार विशेष रूप से दोस्ती, परिवार और साझा जीवन के अनुभवों के महत्व पर जोर देने के लिए था, क्योंकि फिल्म की कहानी में कई समय सीमा और जीवन की घटनाएँ शामिल थीं।

'बार बार देखो' में अपने प्रदर्शन के बाद ताहा का करियर ऊँचाइयों पर पहुँच गया है। उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज में विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं, और खुद को ऐसे अभिनेता के रूप में स्थापित किया है जो नई जॉनर और पात्रों को आजमाने के लिए तैयार हैं। 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' के बाद,  ताहा शाह बदुशा अगली बार रमेश सिप्पी के प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों में नजर आएंगे, क्योंकि उन्होंने उनके साथ तीन बड़ी फ़िल्म डील की हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News