दो दिन बाद तब्बू, करीना-कृति सेनन स्टारर Crew होने वाली है रिलीज, मस्ती भरे सफर के लिए रहें तैयार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली। कॉमेडी हिस्ट कही जाने वाली क्रू को देखने के लिए दर्शकों के बीच उत्सुकता एक अलग लेवल पर पहुंच गई है। ट्रेलर से लेकर फिल्म के गानों तक को ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्स मिलने बाद, दर्शक उसे बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म को लेकर उत्सुकता को आसमान की ऊंचाइयों तक लेकर जाने वाले जबरदस्त डायलॉग प्रोमो रिलीज किया गया है, जो दर्शकों को एक शानदार और क्लासी एंटरटेनमेंट का अनुभव देने के लिए तैयार है।

 

दो दिन बाद रिलीज होने वाली है 'क्रू'
डायलॉग प्रोमो को शेयर करते हुए फिल्म के मेकर्स ने कैप्शन दिया है, "पैसेंजर्स अपनी सीटबेल्ट पहन नहीं खोल ले... क्योंकि इस वाइल्ड राइड से आपको कोई नहीं बचा सकता! बस दो दिन बाकी हैं! ✈️ अभी अपनी टिकट बुक करें, लिंक बायो में है।#CrewInCinemasOnMarch29"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

 

सिर्फ दो दिन बाकी है तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर क्रू के जबरदस्त रिलीज के लिए, जिसे देखने के लिए दर्शकों के बीच बेसब्री बढ़ती ही जा रही है। अब पूरे देश में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है, जिससे जनता पहले से ही टिकट बुक कर फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं।

"क्रू" के साथ एक शानदार सिनेमाई यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाइए। राजेश ए. कृष्णन द्वारा डायरेक्टेड, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह मच अवेटेड फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News