टी-सीरीज़ का रोमांटिक गाना ''कचियां कचियां'' हुआ रिलीज, गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी सुरिली आवाज से सजाया

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 01:38 PM (IST)

टी-सीरीज का म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी नाम है। दूसरी तरफ सिंगर जुबिन नौटियाल ने भी हर बार एक नया सुपरहिट ट्रैक देकर खुद को साबित किया है। ऐसे में जब यह दो पावरहाउस एक साथ आएंगे तो धमाका तो ही होगा। बस फिर क्या था, दोनों ने एक बार फिर से खूबसूरत ट्रैक कचियां कचियां के लिए हाथ मिला लिया है और म्यूजिक कंपोजर्स मीत ब्रदर्स के साथ आएं है। इस गाने में करण मेहरा, इहाना ढिल्लों और अमरदीप फोगट को फीचर किया गया हैं।  इस दिल छू लेने वाले गाने को टैलेंटेड नवजीत बुट्टर ने डायरेक्ट किया है। यह गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है। आपको बता दें, यह सोलफुल ट्रैक तीन लोगों के सफर को दर्शाएगा जो एक लव ट्रायंगल में होते है। इस ट्रैक को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और करण मेहरा, इहाना ढिल्लों और अमरदीप फोगट जैसे अभिनेताओं का होना निश्चित रूप से टी-सीरीज़ के एक और खूबसूरत गाने के आकर्षण को बढ़ाता है।

इस पर बात करते हुए टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, "जुबिन नौटियाल की सोलफुल आवाज़ और कुमार के खूबसूरत लिरिक्स निश्चित रूप से कानों को खुश कर देगा। इतना ही नहीं यह गाना एक विजुअल ट्रीट भी है क्योंकि नवजीत बुट्टर एप्ट विसुअस्ल के साथ एक्टर्स में बेस्ट को सामने लाते हैं। वहीं जुबिन नौटियाल कहते हैं, "भूषणजी के साथ सहयोग करना हमेशा अच्छा होता है। उनके द्वारा निर्मित ट्रैक में हमेशा एक बेहतरीन कहानी होती है, एक ऐसा राग जो आसानी से जुड़ जाता है और खूबसूरत गाने होते हैं। कचियां कचियां मेरे लिए रिकॉर्ड करने के लिए एक बहुत ही दिलचस्प गाना था और वीडियो के साथ फाइनल आउटकम देखने के बाद, मैं इस नंबर का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।"

करण मेहरा कहते हैं, "यह गाना लिस्नर्स को अलग-अलग भावनाओं की जर्नी पर ले जाता है, जब कोई प्यार में होता है और मैं इस सोलफुल ट्रैक के लिए इहाना के साथ एक बार फिर से जुड़कर खुश हूं"। इहाना ढिल्लों इस गाने को लेकर कहती हैं, "'कचियां कचियां' में एक दिल दहला देने वाली भरोसेमंद प्रेम कहानी सामने आती है। मैं गाने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही हूं और इस मौके के लिए भूषणजी और टी-सीरीज को धन्यवाद देना चाहती हूं।" अमरदीप फोगट कहते हैं, 'कचियां कचियां' एक खूबसूरत ट्रैक है और अंत तक आपको बांधे रखेगा। इस ट्रैक पर भूषण सर, करण और इहाना के साथ काम करना एक खुशी की बात थी और इसे फिल्माने का अनुभव वास्तव में यादगार रहा है।"

इस पर म्यूजिक कंपोजर्स मीट ब्रदर्स का कहना हैं, "इस गाने के लिए भूषणजी ने हमें जो ब्रीफ दिया था वह यह था कि इसे किसी और की तरह नही बनाना है। कहानी की सही धुन का पता लगाने में हमें थोड़ा समय लगा लेकिन हमें इस गीत की रचना करने में बहुत मज़ा आया। जुबिन की आवाज और अभिनेताओं के प्रदर्शन ने वास्तव में  गाने का असली सार सामने लाया है। कचियां कछियां निश्चित रूप से सभी की प्लेलिस्ट में होंगा। हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकते।" 

डायरेक्टर नवजीत बुट्टर कहते हैं,  "इस गाने में भावनाओं का सैलाब है, और अभिनेताओं के प्रदर्शन ने कहानी के मूल पर कब्जा कर लिया है। इसमें जुबिन द्वारा मधुर स्वर जोड़ना केक पर आइसिंग है। भूषण जी एक दूरदर्शी हैं और उनके और टीम के साथ फिर से सहयोग करके बहुत अच्छा लगा!" तो भूषण कुमार की टी-सीरीज़ के लेटेस्ट गाने कचियां कचियां को एंजॉज किजीए जो उनके YOU TUBE चैनल पर उपलब्ध है। इसका म्यूजिक मीत ब्रदर्स का है और आवाज दी है जुबिन नौटियाल ने। इस गाने का निर्देशन नवजीत बुट्टर ने किया हैं और वहीं इसमें करण मेहरा, इहाना ढिल्लों और अमरदीप फोगट ने गाने में अपने प्रदर्शन से चार चांद लगाए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk

Related News

Recommended News