अलाना पांडे से हार्दिक जवेरी तक: प्राइम वीडियो की सीरीज़, ''द ट्राइब'' की स्टारकास्ट

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 04:45 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह नौ-एपिसोड की रियलिटी सीरीज़ पाँच युवा और ग्लैमरस कंटेंट क्रिएटर्स की यात्रा को दर्शाती है। यह शो 4 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर विश्वभर में रिलीज़ के लिए तैयार है।

आज के सोशल मीडिया की प्रतिस्पर्धात्मक दुनिया में, केवल कुछ ही लोग शीर्ष पर पहुँच पाते हैं। "द ट्राइब" दर्शकों को सोशल मीडिया सनसनी बनने के उच्च दबाव वाले सफ़र का एक वीआईपी पास देती है। लॉस एंजेलेस की शानदार पृष्ठभूमि पर, भारत की पाँच महत्वाकांक्षी युवतियाँ अपने दम पर और कोलैबट्राइब के हिस्से के रूप में प्रभावशाली लोगों के खेल को जीतने का लक्ष्य रखती हैं। उच्च फैशन, अथक महत्वाकांक्षा, घनिष्ठ मित्रता और पर्दे के पीछे के नाटक के मिश्रण के साथ, यह शो निश्चित रूप से देखने योग्य है।

कलाकारों की झलक:

1. अलाना पांडे: 1.7 मिलियन से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स वाली अलाना, अपनी लाइफस्टाइल और फैशन कंटेंट से दर्शकों को आकर्षित करती हैं। चंकी पांडे की भतीजी और अनन्या पांडे की चचेरी बहन, अलाना समूह में एक साहसिक नई गतिशीलता जोड़ने के लिए तैयार हैं।

2. अलाविया जाफ़री: फैशन और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर, अलाविया, अभिनेता जावेद जाफ़री की बेटी हैं। शो में उनका बोल्ड और हाई-एनर्जी ड्रामा देखने को मिलेगा।

3. सृष्टि पोरी: उद्यमी और कंटेंट क्रिएटर, सृष्टि ने अपने ब्रांड "ब्रेकफास्ट पार्टी" के साथ एक वफादार दर्शक वर्ग बनाया है। वह फैशन और संस्कृति को मिलाकर नए दृष्टिकोण पेश करेंगी।

4. आर्याना गांधी: प्रतिभाशाली गायिका-गीतकार, आर्याना, अपने पहले सिंगल "स्टॉकहोम सिंड्रोम" के साथ पहचान बना चुकी हैं। शो में उनकी संगीत यात्रा और स्टारडम की खोज को देखेंगे।

5. अल्फिया जाफ़री: प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता रूमी जाफ़री की बेटी, अल्फिया ने द ट्राइब के साथ अपनी ऑन-स्क्रीन शुरुआत की है। वह प्रतिस्पर्धात्मक डिजिटल परिदृश्य को नेविगेट करते हुए अपनी वृद्धि को प्रदर्शित करेंगी।

6. हार्दिक ज़वेरी: युवा उद्यमी और CollabTribe के सह-संस्थापक, हार्दिक को विभिन्न उद्योगों में व्यापक अनुभव है। वह द ट्राइब में मेंटरशिप और रणनीतिक दृष्टिकोण प्रदान करेंगे।

साथ में, ये प्रतिभाशाली व्यक्ति अपनी अनूठी प्रतिभा और व्यक्तित्व के साथ "द ट्राइब" में एक अविस्मरणीय रियलिटी शो अनुभव बनाएंगे, जो लॉस एंजेलेस में कंटेंट क्रिएटर के जीवन के ग्लैमर और चुनौतियों को दर्शाएगा।

इस शो का निर्देशन ओमकार पोटदार ने किया है, जबकि करण जौहर, अपूर्व मेहता और अनीशा बेग इसके कार्यकारी निर्माता हैं। यह अनफ़िल्टर्ड रियलिटी ड्रामा भारत में प्राइम वीडियो पर और 240 से अधिक देशों में 4 अक्टूबर को हिंदी में, अंग्रेजी में उपशीर्षक के साथ प्रीमियर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News