स्टार स्पोर्ट्स ने IPL 2024 का किया आरंभ, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का प्रोमो जारी किया

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 05:28 PM (IST)

नई दिल्ली। टाटा आईपीएल 2024 के आधिकारिक प्रसारक, स्टार स्पोर्ट्स ने बहुप्रतीक्षित सीज़न ओपनर के लिए अपनी प्रोमो फिल्म की रिलीज के साथ मंच पर आग लगा दी है, जहां मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला करने के लिए तैयार है। आईपीएल के सबसे बड़े नायकों की रोमांचक भिड़ंत होने का वादा किया गया है। प्रोमो-फिल्म में बॉलीवुड के असली एक्शन हीरो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं, जो आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी अभिनय करेंगे, जो इस ईद, अप्रैल 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बड़े मियां अक्षय कुमार और छोटे मियां टाइगर श्रॉफ के बीच इस मजेदार नोकझोंक में आप उन्हें दो गतिशील प्रतिद्वंद्वियों को अपना समर्थन देते हुए देखेंगे, जिसमें अक्षय धोनी और सीएसके टीम के पीछे रैली कर रहे हैं, जबकि टाइगर कोहली और गतिशील आरसीबी पर अपना दांव लगा रहे हैं।

प्रोमो सहयोग का लिंक यहां दिया गया है: 
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


प्रोमो फिल्म के बारे में बोलते हुए, अक्षय कुमार ने कहा, "बड़े मियां छोटे मियां पूरी तरह से एक्शन और मनोरंजन के बारे में है और टाटा आईपीएल 2024 भी है। मेरे छोटे मियां टाइगर श्रॉफ के साथ एक मजेदार नोक-झोंक वाला प्रोमो शूट करना और हमारी केमिस्ट्री को सामने लाना रोमांचक था।" स्टार स्पोर्ट्स के मेनस्टेज अभियान के लिए फिल्म।"

अभिनेता टाइगर श्रॉफ कहते हैं, "मैं उत्साहित हूं और टाटा आईपीएल 2024 के लिए अपने बड़े मियां, अक्षय कुमार के साथ प्रोमो की शूटिंग में मजा आया, आईपीएल सिर्फ एक खेल नहीं है, यह खेल के प्यार के माध्यम से दुनिया को एक साथ लाने के बारे में है। आशा है कि आप लोग आनंद लेंगे आईपीएल भी आपके बड़े और छोटे मियां के साथ''

भारत भर के प्रशंसक इस गतिशील जोड़ी को 22 मार्च 2024 को केवल स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर शुरुआती दिन के लाइव कवरेज पर अपने टेलीविजन सेट पर देख सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News