सोहम मुखर्जी ने कुछ इस तरह की गायकी की यात्रा शुरु

punjabkesari.in Friday, Feb 10, 2023 - 03:36 PM (IST)

टीम डिजिटल। हमें अक्सर वर्तमान में जीने और भविष्य की चिंता न करने के लिए कहा जाता है! हालांकि, क्या आपको नहीं लगता कि हमें भी अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में एक मोटा विचार रखना चाहिए? वे वास्तव में प्रेरणा के स्रोत हैं। हम सभी के पास अपने भविष्य के लिए कम से कम कुछ न कुछ जरूर होता है, और सोहम मुखर्जी भी इससे अलग नहीं हैं। इस युवा कलाकार के पास आने वाले सालों के लिए कई बड़ी योजनाएं हैं।

जब उभरते हुए गायक से उनके लक्ष्यों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं उद्योग के सफल संगीत निर्माताओं में से एक बनना चाहता हूं। ऐसी कई चीजें हैं जो मैं एक के बाद एक हासिल करना चाहता हूं, हालांकि, यह मेरा अंतिम लक्ष्य है।" आगे जोड़ते हुए, सोहम मुखर्जी ने कहा, "एक संगीत उत्साही के रूप में, मेरा लक्ष्य अपने सर्वश्रेष्ठ काम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना है। मुझे लगता है कि मैं अपनी प्रतिभा और ज्ञान के साथ प्रयोग करने में सक्षम हो जाऊंगा।"
 
सोहम मुखर्जी ने पहले ही एक गायक के रूप में अपनी यात्रा शुरू कर दी है और एक मजबूत प्रोफ़ाइल बनाने की दिशा में सक्रिय रूप से योगदान दे रहे हैं। उपरोक्त सिर्फ एक है; गायक के पास अपने भविष्य के लिए कई योजनाएँ हैं। किसी भी अन्य गायक की तरह, उनके पास भी कुछ चुनिंदा नाम हैं जिनके साथ वह भविष्य में सहयोग करना चाहते हैं।

उन कलाकारों के बारे में बात करते हुए जिनके साथ वह काम करना चाहते हैं, सोहम मुखर्जी कहते हैं, "कई लोग हैं जिनके साथ मैं एक परियोजना साझा करूंगा, और इन सभी व्यक्तियों में डार्सी, ऋषभ, भूमिका रमन और अन्य जैसे मेरे पसंदीदा लोग शामिल हैं।" कलाकार अपने जैसे अन्य उभरते हुए कलाकारों के साथ सहयोग करने और उन्हें बढ़ावा देने में विश्वास करता है। खैर, वह पहले भी इन कलाकारों के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं।

सोहम मुखर्जी ने 2020 में सोनी म्यूजिक में ए एंड आर इंटर्न के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। उनका पहला बड़ा प्रोजेक्ट टाइगर श्रॉफ का म्यूजिक वीडियो, अनबिलीवेबल था। उन्होंने बेफ़िज़ूल, डेविड बेकहम, लाइफस्टाइल आदि जैसे कई संगीत एकल भी जारी किए हैं। गायक के पास इस वर्ष कई एकल और ईपी लॉन्च होने हैं। हम उसके अच्छे भाग्य की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वह अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News