सोनी टीवी के नए शो ''आपका अपना जाकिर'' में ‘द इट गर्ल’ का किरदार निभाएंगी श्वेता तिवारी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 01:01 PM (IST)

नई दिल्ली। कॉमेडियन ज़ाकिर खान अपने नए शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर जल्द ही प्रसारित होने वाला यह शो ह्यूमर और ज़िंदगी के दिल छूने वाले फलसफों का शानदार मिश्रण पेश करने का वादा करता है। अपनी प्रासंगिक कॉमेडी के लिए मशहूर, ज़ाकिर खान जीवन के उतार-चढ़ाव पर अपना अनोखा नज़रिया पेश करते हैं, जिससे रोज़मर्रा की ज़िंदगी भी मज़ेदार लगने लगती है। ज़ाकिर के साथ, शो में कई प्रतिभाशाली कलाकार भी दिखेंगे, जो इस सख्त लौंडे के साथ मिलकर आपको हंसी का भरपूर डोज़ देंगे। 

 

जाकिर के साथ श्वेता तिवारी भी नजर आने वाली हैं। श्वेता इस शो में ‘द इट गर्ल’ का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो हमेशा गेम से एक कदम आगे रहती है। आत्मविश्वास से भरी, दिलचस्प और प्रतिभाशाली, श्वेता बेबाकी से वैसा ही किरदार पेश करेंगी जैसी वह खुद हैं।


इस नए किरदार के बारे में बात करते हुए श्वेता ने कहा, “मैं लंबे समय के बाद ऐसा शो करने के लिए उत्साहित हूं, जिसमें दर्शकों को मेरा एक नया रूप देखने को मौका मिलेगा। कॉमेडी फिलहाल एक शैली के रूप में विकसित हो रही है, और मुझे हमेशा बदलाव के केंद्र में रहकर अच्छा लगता है। जब मुझसे ‘आपका अपना ज़ाकिर’ के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया। हर एपिसोड में ज़ाकिर की खास स्टोरीटेलिंग की स्टाइल होगी, जहां वह अपनी ज़िंदगी और उनसे मिलने वाले लोगों के जीवन से जुड़े किस्से बताएंगे। अक्सर बुद्धि और ज्ञान से भरी, ये कहानियां दर्शकों को गहराई से प्रभावित करेंगी, जो न केवल उन्हें हंसाएंगी बल्कि अपने खुद के अनुभवों को याद करने के लिए भी प्रेरित करेंगी। 

 

मैं शो में ‘इट’ गर्ल बनी हूं। एक पैनलिस्ट के रूप में, वह एक ट्रेंडसेटर है जिसे हमेशा पता होता है कि क्या ट्रेंडी है और क्या नहीं। इस कारण से मैं अधिकांश समय अपनी तरह ही रहती हूं और कुल मिलाकर, यह अब तक का एक शानदार अनुभव रहा है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News